विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया नाम
विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया नाम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को देखने के लिए सभी बेताब थे। ऐसे में अब अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में विराट और अनुष्का अपनी बेटी को निहारते दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम भी बताया है। विराट और अनुष्का ने बताया है कि उन्होने अपनी बेटी का नाम वमिका रखा है। काफी समय से अनुष्का की बेटी की तस्वीर का फैंस को इंतजार था और अब सभी का इंतज़ार खत्म हो चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वैसे इस तस्वीर में वमिका का चेहरा नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर कर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- 'We have lived together with love , presence and gratitude as a way of life but this little one , Vamika has taken it to a whole new level !Tears , laughter , worry , bliss - emotions that have been experienced in a span of minutes sometimes !Sleep is elusive but our hearts are SO full Thanking you all for your wishes , prayers and good energy'

अब अनुष्का की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट बॉक्स में दोनों को खूब बधाईयां दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे बेटी के जन्म के बाद ही दोनों ने सभी फोटोग्राफर्स से फोटो न लेने की अपील की थी और सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।’ काम के बारे में बात करें तो अनुष्का इन दिनों अपनी बेटी के साथ समय बिता रहीं हैं और काम से दूर हैं।

राखी सावंत पर लगे आरोपों पर भड़के भाई, कहा- 'शो के बाद वो अपने ससुराल जाएगी'

आयरलैंड में 1200 से अधिक मिले कोरोना के केस

असम-बंगाल चुनाव के चलते भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ी, BSF ने संभाला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -