राखी सावंत पर लगे आरोपों पर भड़के भाई, कहा- 'शो के बाद वो अपने ससुराल जाएगी'
राखी सावंत पर लगे आरोपों पर भड़के भाई, कहा- 'शो के बाद वो अपने ससुराल जाएगी'
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में बीते कल वीकेंड का वार हुआ है। ऐसे में आपने देखा होगा बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलाइक ने दावा किया कि 'राखी सावंत ने उनकी शादीशुदा जिंदगी को तबाह करने की कोशिश की है।' वैसे केवल यही नहीं बल्कि 'बिग बॉस 14' के फैंस भी राखी सावंत को अश्लीलता फैलाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। अब इसी बीच राखी सावंत के सगे भाई उनके सपोर्ट में सामने आए हैं। जी दरअसल हाल ही में राखी सावंत के भाई ने कहा है कि उन्हें अपनी बहन की कोई भी हरकत गलत नहीं लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होने कहा, 'इन सब विवादों की वजह से राखी सावंत की मां की तबियत बिगड़ गई है।' एक वेबसाइट को दिए ख़ास इंटरव्यू में राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने कहा, ''राखी अपने फैंस का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रही है। राखी एक एंटरटेनर है वो कभी भी अपनी हदें नहीं पार कर सकती। मेरे पूरे परिवार ने 'बिग बॉस 14' का एपिसोड देखा है। हमें राखी सावंत की कहीं कोई गलती नहीं दिखी। एक टास्क के दौरान राखी सावंत वो सब हरकतें कर रही थी।' इसी के साथ आगे उन्होने कहा, 'बिग बॉस 14' के घर के बाहर आने का बाद राखी सावंत को अपनी जिंदगी भी जीनी है। वो शादीशुदा है वो शो के बाद अपने ससुराल जाएगी। वो भला किसी के पीछे क्यों पड़ेगी। अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलाइक, राखी सावंत को लेकर ओवर रिएक्ट कर रहे हैं। रुबीना दिलाइक का गुस्सा तो शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है।'

आगे उन्होने अपनी बहन की तारीफ करते हुए कहा, 'राखी सावंत जैसा एंटरटेनर किसी को नहीं मिल सकता। अगर वो मस्ती कर रही है इसका मतलब ये तो नहीं है कि वो अभिनव शुक्ला से प्यार करने लगी है। वो अपने पति को धोखा नहीं दे सकती। मेरी मां 'बिग बॉस 14' के सारे एपिसोड देखती है। शो में मां को राखी सावंत बहुत अच्छी लग रही है। इस समय हमारी मां आईसीयू में है। इन घटनाओं के बीच उसकी तबियत खराब हो गई है। सोमवार से मेरी मां की कीमोथैरेपी शुरू होने वाली है। ' वैसे अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे शो में राखी क्या करती हैं।

असम-बंगाल चुनाव के चलते भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ी, BSF ने संभाला मोर्चा

संजू बाबा ने पूरी की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग

4 लोगों के साथ मिलकर पत्नी ने पति को पीटा, पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -