BB14: एजाज खान पर भड़के करण पटेल, इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट
BB14: एजाज खान पर भड़के करण पटेल, इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट
Share:

टीवी के बहुत ही विवादित शो बिग बॉस 14 में इन दिनों बड़े धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। शो को दर्शकों का खूब प्यार दिया जा रहा है। ऐसे में अब फैन्स बेसब्री से शो के विनर के बारे में जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं जो अभी काफी समय बाद पता चलेगा। वैसे कई सारे सेलेब्स भी ऐसे हैं जो बिग बॉस 14 को बड़े करीब से फॉलो कर रहे हैं और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं। इन्ही में शामिल हैं टीवी स्टार करण पटेल। जी दरअसल इस बार करण शुरू से ही शो को बड़ी बारीकी के साथ फॉलो कर रहे हैं।

वहीं वह एजाज खान के बारे में काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। इसी के साथ शो में वह अपना समर्थन शार्दुल पंडित को दे रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर करण ने बताया कि वे एजाज और उनके गेम के बारे में क्या सोचते हैं। आप देख सकते हैं करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एजाज खान के बारे में बात करते हुए कहा- 'भाई समझ नहीं आ रहा कि पहले क्या ठीक करवाया जाए। तेरे कंधे का फटा हुआ लीगामेंट या फिर तेरी फटी हुई आवाज।' इसके अलावा करण ने शो को अपनी तरफ से एक सलाह भी दी।

आप देख सकते हैं उन्होंने कहा कि, 'रेड जोन के कंटेस्टेंट को भी पर्याप्त स्क्रीन मिलनी चाहिए जिससे ऑडियंस निष्पक्ष भाव से वोटिंग कर सके।' वैसे आपको याद हो तो इससे पहले करण पटेल ने राहुल वैद्य को जैस्मिन से बहसबाजी करने के लिए फटकार भी लगाई थी। उस दौरान करण ने अपने विचार साझा किए थे और राहुल को कचड़ा कहा था। अब बात करें बिग बॉस 14 में कविता कौशिक की तो वह एक बार फिर से वापस आ गईं हैं। वहीं नैना सिंह के बारे में बात करें तो वह शो से बाहर हो चुकीं हैं।

यूजर्स ने ट्विंकल को कहा ट्विंक बम, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऑनलाइन टिकट बुकिंग में इंडियन रेलवे ने किया बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगा ये बड़ा फायदा

कपिल ने दिव्या खोसला से पूछा- 'पति भूषण से नैना लड़ाने का समय कैसे मिला?' एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -