कपिल ने दिव्या खोसला से पूछा- 'पति भूषण से नैना लड़ाने का समय कैसे मिला?' एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

दिव्या खोसला कुमार बीते दिनों ही दर्शन रावल के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं थीं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हंसने लगे। जी दरअसल इस दौरान दिव्या से कपिल ने पूछा कि 'आप पहले भी आई थीं लेकिन तब हम आपसे कुछ सवाल नहीं पूछ पाए थे। दरअसल, अर्चना पूरन सिंह मैम आपसे पूछना चाहती हैं कि भूषण जी इतने बिजी रहते हैं तो आपको उनसे नैन मिलना का समय कैसा मिला?' यह सवाल सुनकर जवाब में दिव्या कहती हैं, 'मैं भी तो आपसे यह सवाल पूछ सकती हूं, आप भी तो बिजी रहते हैं। तो आपको कितने फोन आते हैं?' इसके बाद कपिल कहते हैं, 'इसके लिए तो समय निकालना पड़ता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

वहीँ उसके बाद अर्चना और दिव्या जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पुरी का नया गाना ‘तेरी आखों में’ रिलीज हुआ है और इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। आपको हम यह भी बता दें दिव्या खोसला ने कोविड 19 की सुरक्षा दिशानिर्देशों के तहत 4 दिनों में मुंबई में इस गाने की शूटिंग की। वैसे दिव्या ने पहले भी साल 2004 में अक्षय कुमार के साथ अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम किया था और उस दौरान वह बहुत तेजी से चर्चाओं में रहीं थीं।

वह सलमान खान के साथ तेरा मेरा दिल एलबम में भी दिखाई दे चुकीं हैं। इसमें वह हनी हनी गाने में नजर आईं थीं। इसके अलावा उन्होंने साल 2000 में फाल्गुनी पाठक के एलबम मेरी चुनर उड़ उड़ जाए के गीत अइयो रामा और अभिजीत के एलबम तेरे बिना के कभी यादों में आऊं में काम किया हैं। वह बीते दिनों ही गाने 'याद पिया की आने लगी' में भी नजर आ चुकी हैं।

‘अयोध्या दीपोत्सव’ में वर्चुअल दीप जला सकेंगे राम भक्त

'गणपत' में नुपूर सैनन और नोरा फतेही संग रोमांस करते दिखेंगे टाइगर

सामने आईं काजल अग्रवाल की हनीमून की तस्वीरें, रेड बैकलेस ड्रेस में लगीं खूबसूरत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -