राखी सावंत से पंगा लेना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, इस सप्ताह इस सदस्य का कटेगा पत्ता
राखी सावंत से पंगा लेना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, इस सप्ताह इस सदस्य का कटेगा पत्ता
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में पिछले वीकेंड का वार जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, तथा एली गोनी के लिए बेहद बुरा सिद्ध हुआ। इसके पश्चात् पिछले दिन के नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी बिग बॉस ने घऱ के महत्वपूर्ण नियम (नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बारे में डिस्कस करने) को तोड़ने के लिए जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, एली गोनी तथा अभिनव शुक्ला को सख्त सजा सुनाते हुए इन चारों को ही सीधा-सीधा नॉमिनेशन में डाल दिया। जिससे इन चारों ही नहीं बल्कि सभी सदस्यों को करारा झटका लगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

वही अब इन चारों में से ही कोई एक कंटेस्टेंट इस सप्ताह बाहर का रास्ता देख सकता है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ये चारों ही घर के सबसे मजबूत दावेदारों की सूचि में आते हैं। ऐसे में इन चारों में किस कंटेस्टेंट का पत्ता इस सप्ताह कटने वाला है, ये बहुत उत्सुकता की बात है। इस बीच बिग बॉस हाउस के भीतर की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने एलिमिनेशन के लिए अर्ली वोटिंग ट्रेंड्स का हाल बताया है। सामने आ रही ताजा खबर के अनुसार, ओपिनिंग वोटिंग ट्रेंड्स में फिलहाल सबसे कम वोटों के चलते संकट के निशान में जैस्मिन भसीन ही हैं। इन चारों में सबसे ऊपर जहां रुबीना दिलैक, फिर अभिनव शुक्ला तथा फिर एली गोनी हैं तो अंत में जैस्मिन भसीन हैं।

ऐसे में जैस्मिन भसीन के प्रशंसकों में खलबली मची हुई है। जैस्मिन भसीन ने हाल ही में राखी सावंत से बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। जिसके पश्चात् अभिनेत्री के व्यवहार को लेकर शो के होस्ट सलमान खान ने भी बहुत कुछ सुनाया था। इससे जैस्मिन भसीन के हौंसले पस्त होते नजर आ रहे हैं। पिछले दिन के एपिसोड में वो राहुल वैद्य को अपनी सफाई देते हुए रोने तक लगी थी। वही जैस्मिन भसीन का ये रैवेया कई लोगों को पसंद नहीं आया तथा राखी सावंत के साथ फैंस की हमदर्दी हो गई। 

भाबीजी घर पर हैं में गोरी मैम का किरदार निभाएगी ये अभिनेत्री, सौम्या टंडन की नहीं होगी वापसी

राज चक्रवर्ती जल्द ही एक और टीवी शो का करेंगे निर्माण

तो क्या दोबारा पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, आज फैंस को देंगे 'शुभ समाचार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -