राज चक्रवर्ती जल्द ही एक और टीवी शो का करेंगे निर्माण
राज चक्रवर्ती जल्द ही एक और टीवी शो का करेंगे निर्माण
Share:

मशहूर बंगाली फिल्म निर्माता राज चक्रवर्ती अपने प्रशंसकों को अपनी फिल्मों से दीवाना बना देते हैं। उन्हें बंगाली फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली निर्देशकों में गिना जाता है। हाल ही में, रिपोर्टों के अनुसार, वह जल्द ही टेलीविजन की दुनिया में वापसी कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, युवा निर्देशक उस चैनल के लिए एक टीवी धारावाहिक बनाने जा रहे हैं, जिस पर प्रसिद्ध शो 'कोपलकुनाडला' प्रसारित किया गया था। अभिनेत्री रोशनी तन्वी भट्टाचार्यया आगामी शो में महिला प्रधान भूमिका निभा सकती हैं। आगामी शो का शीर्षक 'फिनाला' होगा।

महिला प्रधान रोशनी की बात करें तो उन्होंने पहले एक कॉमेडी-ड्रामा शो में काम किया था, जिसका शीर्षक था 'हार्ट हर बी.ए. पास'। इस धारावाहिक में उनके साथ अभिनेता जॉय देबरॉय थे। इस शो को काफी पसंद किया गया था और इसे दर्शकों की काफी सराहना मिली थी। आगामी शो के अन्य कलाकारों के बारे में बात करते हुए, इसे अंतिम रूप दिया जाना बाकी है।

हाल ही में, स्क्रिप्ट पर काम राज के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है और वे आने वाले कुछ महीनों में इस शो को लॉन्च कर सकते हैं। फिल्म 'परिणीता' के निर्देशक भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए टेलीविजन पर एक पौराणिक शो शुरू करना चाहते थे, लेकिन बाद में इसे स्थगित कर दिया गया। अपने जीवन के बारे में बात करते हुए, वर्तमान में, राज अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन दोनों को संतुलित कर रहा है। एक तरफ, वह अपनी फिल्मों और टीवी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और दूसरी तरफ, वह अपनी पत्नी सुभाश्री और छोटे बच्चे के साथ शानदार समय का आनंद ले रहे हैं।

12वीं बाद बैंक सेक्टर में बनाये करियर, जानिए कैसे करे तैयारी

टिप्स : बैंकिंग परीक्षाओं के इंटरव्यू ऐसे करे क्रैक

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सरदार बूटा सिंह, कांग्रेस को खड़ा करने में थी अहम भूमिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -