तो क्या दोबारा पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, आज फैंस को देंगे 'शुभ समाचार'

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा को उनके बेहतरीन अंदाज से लेकर उनके निजी जीवन के लिए भी जाना जाता है। उनका निजी जीवन बहुत ही विवादित रहा है लेकिन अब सभी विवादों से परे वह अपने निजी जीवन में बहुत खुश हैं। आजकल वह सोशल मीड‍िया पर अक्सर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं, और अपने काम से लेकर अपने घर तक की बातों को भी शेयर करते हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर कप‍िल ने कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है जिसपर उनकी दूसरी बार पिता बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। जी दरअसल कप‍िल ने बीते कल ट्वीट किया है और लिखा है कि- ''कल मैं आपके साथ एक शुभ समाचार मतलब एक auspicious news शेयर करूंगा''।

वहीँ इस ट्वीट से पहले कप‍िल ने खुद ही सवाल के तौर पर ट्वीट क‍िया था- ''शुभ समाचार को इंग्ल‍िश में क्या कहते हैं? कृपया बताएं''। वैसे अब उनके ट्वीट्स से लोग हैरान हैं और सभी सोच रहे हैं कि आखिर कपिल क्या कहने वाले हैं। कुछ यूजर्स का कहना है वह डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं तो कुछ का कहना है वह दोबारा पापा बनने वाले हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स का तो यह भी कहना है कि 'शुभ समाचार' उनकी नई वेब सीरीज का नाम है।

आप सभी जानते ही होंगे कपिल ने गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी और शादी के एक साल बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। 10 दिसंबर 2019 को कप‍िल और गिन्नी की बेटी अनायरा शर्मा का जन्म हुआ था और उसके बाद से कपिल आए दिन अपनी बेटी के फोटोज को शेयर करते हैं। अब बात करें कप‍िल के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह द कप‍िल शर्मा शो में नजर आते हैं जहाँ लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं।

क्या है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ और अशुभ मुहूर्त

खुशियों से भरा रहेगा आज इस एक राशि का दिन, जानिए राशिफल

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो देंगे प्रमोशन में आरक्षण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -