भारत बंद के दौरान जबरन दुकानों को बंद करवाने वाला दारोगा सस्पेंड
भारत बंद के दौरान जबरन दुकानों को बंद करवाने वाला दारोगा सस्पेंड
Share:

लखनऊ: किसानों के द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान जबरन दुकानों को बंद करवाने वाले दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ दरोगा और बदालीखेड़ा चौकी प्रभारी राम सुधार यादव को पुलिस कमिशनर डीके ठाकुर ने सस्पेंड कर दिया है। बीते मंगलवार को भारत बंद होने के दौरान दारोगा राम सुधार यादव सरोजिनीनगर में जबरन ही दुकानों को बंद करवा दिया था। इस दौरान उनका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद ही यह एक्शन लिया गया। बताया जा रहा है सरोजनी नगर में कुछ दुकानदारों ने बदालीखेड़ा बीट इंचार्ज पर जबरन दुकानें बंद करवाने का आरोप लगाया है। वैसे एयरपोर्ट वीआईपी चौराहे पर एक मिठाई दुकान संचालक द्वारा भी दारोगा पर आरोप लगाए गए और उसी के बाद उन्हें सस्पेंड किया जा चुका है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे भारत बंद के बावजूद भी राजधानी लखनऊ में कई अहम बाजार खुले ही रहे थे।

इस दौरान कई जगह तो साप्ताहिक बंदी भी थी, लेकिन फिर भी दुकानें खुली रहीं। इसके अलावा बात करें लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्रों की तो बीकेटी और इन्तौजा में ज्यादातर दुकानें खुली रहीं। यहाँ पुलिस की बेहतर रणनीति नजर आई और इसी के कारण राजधानी में शांति-व्यवस्था कायम रही।

नए कृषि कानून वापस नहीं लेगी सरकार, किसानों को आज मिलेगा लिखित प्रस्ताव

आज दोपहर 12 बजे से इतने समय तक रहेगा राहुकाल, न करें शुभ काम

आज इन राशिवालों के लिए आया है धन लाभ योग, हो सकता है बड़ा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -