कोटक महिंद्रा बैंक ने कर्मचारियों से मासिक ' फिटनेस ' भत्ता अर्जित करने के लिए दिया आदेश
कोटक महिंद्रा बैंक ने कर्मचारियों से मासिक ' फिटनेस ' भत्ता अर्जित करने के लिए दिया आदेश
Share:

 निजी क्षेत्र के ऋणदाता कोटक महिंद्रा बैंक ने मंगलवार को कहा कि वह अपने कर्मचारियों को उनके स्वास्थ्य और कल्याण के लिए 'फिटनेस भत्ता' देगा। कर्मचारियों ने मासिक स्वास्थ्य भत्ता प्राप्त करने के लिए अपने स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को बैंक के साथ साझा करना होगा, यह एक बयान में कहा। बैंक ने कर्मचारियों की भूमिकाओं को पूर्णकालिक या आंशिक रूप से दूरस्थ कामकाजी लोगों के रूप में वर्गीकृत किया है, और उनकी भूमिका के वर्गीकरण के अनुसार एक 'दूरस्थ कार्य भत्ता' दिया जाएगा।

कई कर्मचारी खासकर जो शाखाओं में काम नहीं कर रहे हैं, वे इस साल मार्च में महामारी की शुरुआत के बाद से या तो पूर्णकालिक या आंशिक रूप से घर से काम कर रहे हैं। घर से काम करते समय गतिहीन कार्य क्या होते हैं, कर्मचारियों को कनेक्टिविटी के लिए समर्पित उपकरणों पर निर्भर रहना पड़ता है और उनके स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होता है।

बैंक ने कहा कि दो भत्ते नए सामान्य में कर्मचारियों के स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के लिए पेश किए गए हैं और यह 1 दिसंबर से लागू होगा। समूह के प्रमुख मानव संसाधन अधिकारी सुखजीत पसरीचा ने कहा, "घर से काम के माहौल में, यह देखा गया है कि कार्य-जीवन संतुलन प्रभावित हो रहा है।"

आईसीआईसीआई बैंक ओएफएस के जरिए आई-सेकंड में बेचेगा 2.2 पीसी की हिस्सेदारी

रिलायंस कैपिटल ने बोलियां जमा करने की तारीख बढ़ाई

नैदानिक परीक्षणों का संचालन करने वाली पहली कंपनी बनी ग्लेनमार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -