इस बार रोडीज के तर्ज पर खेला जाएगा बिग बॉस, जानिए क्या होगा खास
इस बार रोडीज के तर्ज पर खेला जाएगा बिग बॉस, जानिए क्या होगा खास
Share:

लोकप्रिय टेलीविज़न शो बिग बॉस 14 का आगाज होने वाला है तथा शो को लेकर सभी के मन में ना केवल एक्साइटमेंट है बल्कि बहुत आशाएं भी हैं। इस सीजन को बीते सीजन की तुलना में बहुत अलग बताया जा रहा है। COVID-19 संकट में आरम्भ होने वाले इस रियलिटी शो को पहले से भी उच्च स्तर पर तैयार किया गया है। ऐसे में क्या नया देखने को मिलेगा, ये प्रश्न सभी के मन है।

वही प्राप्त खबरों के अनुसार, इस बार बिग बॉस को रियलिटी शो रोडीज की तर्ज पर बनाया गया है। शो में सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए अवश्य खेलेंगे, किन्तु सभी किसी ना किसी टीम का भाग होंगे। जी हां, इस बार बताया जा रहा है कि बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट को टीम्स में बाँट दिया जाएगा। केवल यही नहीं इन सभी टीम्स को हेड करेंगे वो मेंटर जो इस गेम में ना केवल एक्सपर्ट हैं बल्कि इस शो में अपनी प्रतिभा को सिद्ध किया है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, प्रिंस नरूला, गौहर खान को मेंटर के तौर पर रखा जाएगा। सभी की अपनी टीम होगी तथा उसी आधार पर हार-जीत का निर्णय होगा।

वही एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में एजाज खान, रूबिना, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया तथा निक्की तम्बोली सम्मिलित होंगे। अभी तक ऐसा कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। परन्तु बिग बॉस शो ही ऐसा है जहां पर अटकलों का दौर बहुत तेज रहता है और इन्हीं अटकलों के कारण शो में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। वैसे इस वक़्त अपनी थीम के अतिरिक्त सुविधाओं के कारण भी बिग बॉस सुर्खियों में चल रहा है। वही इस बार शो में सभी कंटेस्टेंट को कुछ विशेष सुविधाएं दी जाएंगी। उन सुविधाओं में स्पा, थिएटर, रेस्टोरेंट सम्मिलित हैं। वही इस बार शो काफी इंटरेस्टिंग हो सकता है।

कसौटी के बाद अब हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आएगी 'प्रेरणा'

'गोपी बहू' का दिखा अलग अंदाज, हैरान हुए फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई पुरानी अंजली भाभी की वापसी? जानिए शो के प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -