PROMO: वैलेंटाइन्स डे पर BB14 में आएंगी दिशा परमार, राहुल को शादी के कहेंगी हाँ
PROMO: वैलेंटाइन्स डे पर BB14 में आएंगी दिशा परमार, राहुल को शादी के कहेंगी हाँ
Share:

सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 14' में जल्द ही कुछ ऐसा होने वाला है जो सभी को चौकाने वाला है। जी दरअसल शो का आनेवाला एपिसोड काफी रोमांटिक और इमोशन से भरा होने वाला है। इस बात का सबूत शो का नया प्रोमो है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल शो में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर कुछ ऐसा होने वाला है जो बहुत रोमांचक होने वाला है। जी दरअसल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर शो के मेकर्स दर्शकों को एक सरप्राइज देते नजर आने वाले हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में शो के आनेवाले एपिसोड का नया प्रोमो जारी हुआ है जो बड़ा बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रोमो में आप देख सकते हैं शो के मेकर्स ने राहुल वैद्य को वैलेंटाइन्स डे का सरप्राइज देते हुए दिशा परमार को भेजा है। जी हाँ, दिशा प्रोमो में बिग बॉस के घर में एंट्री करती हैं। इस दौरान दिशा को घर में आता देख राहुल काफी खुश होते हैं। उसके बाद आप प्रोमो में देख सकते हैं कि राहुल दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं जिसका जवाब देते हुए वो कहती हैं, "हां मैं तुमसे शादी करूंगी। मैं तुमसे बेहद प्रेम करती हूं।" इस दौरान बिग बॉस के घर में सभी खुश हो जाते हैं और राहुल हद से कहीं ज्यादा खुश हो जाते हैं। वैसे दिशा को इतने दिनों के बाद देखकर राहुल की आंखों में आंसू भी आ जाते हैं जो प्रोमो में साफ़ दिखाई दे रहा है।

इस प्रोमो में दोनों शीशे की दिवार के आर-पार खड़े होकर एक दूसरे को किस भी करते नजर आ रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिशा को राहुल ने पहले ही शो में प्रपोज करते हुए उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। वहीं दूसरी तरह राहुल की मॉम ने भी दिशा को बहु के रूप में अपनाने के लिए अपनी हामी भर दी है। राहुल की मां ने एक वेबसाइट को दिए अपने बयान में कहा था कि, 'वो शुक्रगुजार हैं कि उन्हें शो के जरिए राहुल के लिए अच्छी संगिनी मिल गईं।'

हिमांशी खुराना ने शेयर किया 'सुरमा बोले' का नया पोस्टर, बड़ी खूबसूरत आईं नजर

केरल एनसीपी गुट ने एलडीएफ को गठबंधन से किया बाहर, यूडीएफ में हुए शामिल

फीस ना भरने पर स्कूल दे रहा था छात्रा को धमकी, तंगाकर छात्रा ने उठा लिया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -