मामूली से एक्सीडेंट के बाद दो भाइयों ने लगा दी ऑटो में आग
मामूली से एक्सीडेंट के बाद दो भाइयों ने लगा दी ऑटो में आग
Share:

रीवा: आज के समय में छोटी-छोटी बातों पर बहुत बड़ी-बड़ी लड़ाइयां हो जाती हैं। ऐसे में हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ है जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक मामूली से एक्सीडेंट को लेकर युवक के चाचा व पिता ने मिलकर ऑटो में आग लगा दी। जी हाँ, उसके बाद सड़क पर खड़ा ऑटो घंटो तक आग में जलता रहा। इस घटना के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में लगी आग पर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है ऑटो में सवार 2 यात्रियों को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल लाया गया, जिनका इलाज जारी है। इस घटना को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रतहरा की बताया जा रहा है, जहां साइकल दुकान संचालित करने वाले दो भाइयों ने जरा सी बात को लेकर एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया। जी दरअसल रीवा शहर की तरफ से सवारी लेकर ऑटो चालक महेंद्र साकेत रतहरा की तरफ जा रहा था। उसी दौरान अचानक सड़क पार कर रहा साइकल सवार युवक सामने आ गया और ऑटो की हल्की सी ठोकर उसे लग गई।

उसके बाद घटना स्थल के पास ही संचालित साइकल के दुकान से युवक के पिता व चाचा दौड़ते हुए आए और जलते हुए टायर को ऑटो के अंदर डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। देखते ही देखते ही आग ने एक बड़ा ही भयंकर और विकराल रूप धारण कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी दुकान बंद कर घटना स्थल से भाग गए। अब उनकी खोजबीन जारी है।

हाथरस केस: आज घटनास्थल का मुआयना करेगी CBI, इकठ्ठा किए जाएंगे सबूत

बिग बॉस 14 से खत्म हुआ पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल का सफर

कुवैत के अमीर के देहांत पर भारत ने जताया शोक, पीएम और राष्ट्रपति का पत्र लेकर रवाना हुए धर्मेंद्र प्रधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -