जैस्मिन भसीन की मुस्कुराहट को मिस कर रही है ये अभिनेत्री, कहा- दिलनशीं
जैस्मिन भसीन की मुस्कुराहट को मिस कर रही है ये अभिनेत्री, कहा- दिलनशीं
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में 143 दिन का लंबी यात्रा तय करने के पश्चात् बिग बॉस 14 समाप्त हो चुका है तथा अपने पीछे कुछ खट्टी-मीठी यादें छोड़ चुका है। प्रतियोगी भी अभी बिग बॉस के घर की यादों से बाहर नहीं आ पाए हैं। कुछ दिन पूर्व ही निक्की तंबोली ने इस बात का जिक्र किया था कि वे घर में सबसे अधिक खाने वाली प्रतियोगियों में से एक थीं। अब शो की प्रतियोगी रहीं अर्शी खान को जैस्मिन भसीन की स्माइल याद आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जैस्मिन संग अपनी एक फोटो भी साझा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

अर्शी खान ने इंस्टाग्राम पर जैस्मिन संग अपनी एक क्यूट फोटो साझा की है जिसमें दोनों बिग बॉस 14 की प्रतियोगियों की क्यूट बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। फोटो में जैस्मिन मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। जैस्मिन की इस मुस्कान पर अर्शी खान का भी दिल आ गया है तथा उन्होंने अपने स्टाइल में जैस्मिन की प्रशंसा भी की है। अर्शी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि- इस खातून की मुस्कुराहट बहुत दिल नशीन है। वैसे बताने की आवश्यकता तो नहीं है कि बिग बॉस 14 में अर्शी खान ने अपनी उर्दू से सभी का दिल जीत लिया था। 

साथ ही उन्होंने उर्दू के कठिन शब्दों का उपयोग सामान्य बोलचाल की भाषा में किया था। हालांकि इसके लिए उन्हें बिग बॉस 14 के घर के भीतर मिक्स्ड व्यूज प्राप्त हुए थे। वहीं सलमान खान ने तो अर्शी खान की उर्दू की प्रशंसा तो की ही थी साथ ही उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में अर्शी के तलफ्फुज का मजाक भी उड़ाया था जिसपर अर्शी शर्माती दिखाई देती थीं। वैसे शो के भीतर भी अर्शी एवं जैस्मिन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। 

भारत में लॉन्च हुई 86 इंच की Redmi TV Max, जानिए क्या है इसकी कीमत

राहुल वैद्य ने पहन ली रुबीना की टीशर्ट, यूजर्स बोले- तुम्हें दिशा से ज्यादा रुबीना में इंट्रेस्ट है...

अंकिता लोखंडे के वीडियो शेयर करने पर जमकर भड़के फैंस, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -