राहुल वैद्य ने पहन ली रुबीना की टीशर्ट, यूजर्स बोले- तुम्हें दिशा से ज्यादा रुबीना में इंट्रेस्ट है...
राहुल वैद्य ने पहन ली रुबीना की टीशर्ट, यूजर्स बोले- तुम्हें दिशा से ज्यादा रुबीना में इंट्रेस्ट है...
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 के रनर अप रहे गायक राहुल वैद्य इस वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग वैकेशन का आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल भी नजर आ रही हैं। किन्तु जो तस्वीरों को देख पहले राहुल को प्रशंसा सुनने को मिल रही थीं, अब अचानक से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हर कोई गायक को कॉपीकैट कह रहा है।

दरअसल, वायरल तस्वीर में राहुल वैद्य ने जो टीशर्ट पहन रखी है, उसको लेकर बोला गया है कि ऐसी ही टीशर्ट शो में रुबीना दिलैक पहन चुकी हैं। वही अब सोशल मीडिया जगत में कोई भी खबर अधिक समय तक दबी नहीं रहती, ऐसे में जब राहुल ने भी वहीं टीशर्ट पहनी, तो उनकी ट्रोलिंग भी तुरंत ही आरम्भ हो गई। कई यूजर्स ने राहुल पर चुटकी ली, उनको रुबीना से कम्पेयर किया तथा उनका बहुत मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा- इतना कॉपी क्यों करना है, मुझे तो लगता है कि तुम्हें दिशा से अधिक रुबीना में दिलचस्पी है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो एक और सबूत प्राप्त हो गया है। पक्का हो गया है कि राहुल, रुबीना को कॉपी करता है। 

कुछ उपयोगकर्ताओं तो ऐसे भी नजर आए जिनकी निगाहों में राहुल ने पहले भी कई बार रुबीना को कॉपी किया है। ट्वीट में लिखा है- Obsession देख रहे हो सब, रुबीना ये लोग तुम्हारी कॉपी क्या करते हैं। स्वयं का कुछ भी नया नहीं है। बिग बॉस में भी राहुल हमेशा तुम्हारे ही कपड़े से मैच कर पहनता था। अब बाहर आकर भी तुम्हारी कॉपी कर ली।

अंकिता लोखंडे के वीडियो शेयर करने पर जमकर भड़के फैंस, जानिए क्यों?

'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुईं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस, देंखे ये मजेदार वीडियो

गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, लिखा- हमनवा मेरे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -