कैप्टेंसी टास्क रद्द होने पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, घरवालों को ताना मार कहा- टास्क की बर्बादी

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में एक बार फिर कैप्टेंसी टास्क स्थगित हो गया है। पिछले दिन बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी के प्रतियोगियों को चुनने के लिए एक बहुत ही जबरदस्त टास्क दिया था। इस टास्क में राखी सावंत तथा अभिनव शुक्ला दो अलग-अलग परिवारों के मेंबर्स थे। राखी सावंत की फैमिली में अली गोनी, राहुल वैद्य, एजाज खान तथा सोनाली फोगाट थे। जबकि अभिनव की फैमिली में रुबिना दिलैक, निक्की तम्बोली, अर्शी खान तथा विकास गुप्ता थे। 

इस टास्क के आरम्भ में ही विकास गुप्ता ने अपना मास्टरमाइंड वाला स्ट्रोक बताते हुए दूसरे परिवार की मेंबर राखी सावंत का कैमरा छुपा दिया था। जिसके कारण राखी सावंत की टीम खेल को आरम्भ ही नहीं कर पा रही थी। जिसके चलते दोनों टीमों की तरफ से ढिलाई देखी गई तथा आखिरकार ये टास्क स्थगित हो गया। तपश्चात, बिग बॉस के मेकर्स ने सभी सदस्यों को सजा देते हुए घोषणा कर दी कि आगे से कप्तानी के लिए कोई और टास्क नहीं दिया जाएगा।

वही अब इस पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी अपना क्रोध दिखाया है। काम्या पंजाबी ने कंटेस्टेंट्स को सुनाते हुए ट्वीट कर लिखा है कि सभी कंटेस्टेंट्स ने टास्क की बर्बादी की है। अभिनेत्री ने लिखा, 'टास्क केवल जीतने और हारने के लिए नहीं होता है। बल्कि मनोरंजन करने के लिए भी होता है। एक बेहद ही फन टास्क को काफी बोरिंग बना दिया इन लोगों ने और सभी फिर बुरी प्रकार से हंसने तथा नाचने लगे जब ये स्थगित हो गया। टास्क की बर्बादी।' 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने पर बोले टप्पू- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता...

70 और 80 के दशक में यह एक्टर करता था सबसे ज्यादा फ्लर्ट, जया प्रदा ने किया खुलासा

Video: राखी सावंत से पहले यह एक्ट्रेस भी हो चुकी है अभिनव शुक्ला पर फ़िदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -