Video: राखी सावंत से पहले यह एक्ट्रेस भी हो चुकी है अभिनव शुक्ला पर फ़िदा
Video: राखी सावंत से पहले यह एक्ट्रेस भी हो चुकी है अभिनव शुक्ला पर फ़िदा
Share:

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को आप इन दिनों बिग बॉस 14 में देख रहे होंगे. वह शो में रुबीना दिलायक के पति अभिनव शुक्ला के पीछे पड़ चुकी हैं। आप देख रहे होंगे वह अभिनव को पाने के लिए लाखों जतन करते हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे शो में बीते दिनों ही राखी सावंत ने इस बात का खुलासा किया था कि वो अभिनव शुक्ला को पसंद करने लग गई हैं। इसके अलावा आपने देखा होगा कैप्टेंसी टास्क में भी राखी सावंत केवल अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

अब बात करें अभिनव के बारे में तो अब तक उनपर कई लड़कियां फ़िदा हो चुकीं हैं. इस लिस्ट में रुबीना की बेस्टफ्रेंड और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े भी शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में सृष्टि रोड़े, अभिनव शुक्ला के पास बैठकर रोमांटिक गाना गा रही हैं और अभिनव शुक्ला हमेशा की तरह सृष्टि रोड़े को इग्नोर कर रहे हैं। वैसे सृष्टि रोड़े की ये वीडियो ज्यादा पुरानी नहीं है।

फिलहाल इसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सृष्टि रोड़े ने लिखा, 'कुछ ऐसी हालत हो गई है अभिनव शुक्ला की बिग बॉस 14 के घर के अंदर...। इसकी वजह किसी को पता है क्या?' वैसे वाकई में अभिनव की हालत कुछ ऐसी ही है. अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के घर में अर्शी खान और राखी सावंत को बिलकुल भी भाव नहीं देते हैं वह केवल और केवल रुबीना को चाहते हैं और उन्ही से प्यार करते हैं। वैसे जल्द ही बिग बॉस 14 के घर में रुबीना की लड़ाई एजाज खान से होने वाली है और अभिनव भी बीच में आने वाले हैं.

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने डेट्स में किया बदलाव, इस दिन से शुरू होंगे एप्लिकेशन

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, मिलेगा आकर्षक वेतन

'कोरोनामुक्त' होने की दिशा में बढ़ रहा मिजोरम, बीते 24 घंटों में नहीं मिला एक भी नया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -