तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने पर बोले टप्पू- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता...
तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने पर बोले टप्पू- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता...
Share:

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे वक़्त से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के सितारों ने भी प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना ली है। शो के हर स्टार ने एक स्पेशल स्पेस क्रिएट किया है। शो का एक लोकप्रिय किरदार है टपु का। टपु का किरदार इन दिनों राज अंदकत अदा कर रहे हैं। राज से पहले ये शो भव्य गांधी निभाते थे। भव्य काफी वक़्त तक शो का भाग रहे। उन्हें बेहद पसंद किया गया था। किन्तु अचानक से भव्य ने शो को अलविदा कह दिया था।

वही एक इंटरव्यू में भव्य ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कहा गया था कि भव्य को शो से अनप्रोफेशनल व्यवहार के कारण निकाला गया था। भव्य ने इस प्रकार की खबरों पर रिएक्ट किया है। प्राप्त खबर के अनुसार, भव्य ने कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता वो क्या बोलते हैं, वो जो बोलना चाहते हैं बोलते रहे। मैं सच्चाई जानता हूं। लोगों को सोचने दो। मुझे फर्क नहीं पड़ता। 

भव्य ने आगे कहा- तारक मेहता में एक वक़्त में मैं सिर्फ एक जैसी ही चीजें कर रहा था। मैं प्रतिदिन एक ही तरह की चीजें कर रहा था। जाओ, करो और चलो घर। मुझे नहीं पता था कि इसे मैनेज कैसे करना है। मुझे इसे लेकर कोई जानकारी नहीं थी। तो मेरे और मेरे माता-पिता ने चर्चा की। असित मोदी सर, निर्देशक, सभी से भी चर्चा हुई। सेट पर जिससे भी में टच में था उन्हें पता था कि मैं शो छोड़ रहा हूं। मैं सभी से बातें करता था कि क्या करना चाहिए तथा क्या नहीं करना चाहिए। आपको बता दें कि भव्य ने शो में 8 वर्ष तक कार्य किया। वो शो के साथ आरम्भ से बने हुए थे, किन्तु 8 वर्ष पश्चात् उन्होंने शो छोड़ दिया। 

सोनाली ने दी रुबीना को गाली तो एक्ट्रेस बोली- 'आपकी बेटी।।।'

70 और 80 के दशक में यह एक्टर करता था सबसे ज्यादा फ्लर्ट, जया प्रदा ने किया खुलासा

साली ने KBC में जीते 50 लाख तो जीजा करने लगा बहन को प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -