BB14: राखी के पति को देख चुकीं हैं भारती सिंह, किया खुलासा
BB14: राखी के पति को देख चुकीं हैं भारती सिंह, किया खुलासा
Share:

बिग बॉस 14 में आप इन दिनों राखी सावंत को देख रहे होंगे। वह शो में अपने निजी जीवन के बारे में कई खुलासे कर चुकीं हैं। उनके शो में आने से घर का माहौल एकदम एंटरटेनिंग बन गया है। वैसे राखी के शो में आने के बाद से ही शो को एक नई पहचान मिली है। आपने देखा होगा कि शो में राखी ने कई बार हदें भी पार कर दीं। वह घर में अपनी शादी और पति रितेश के बारे में भी कई तरह की बातें कर चुकीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे अभी तक किसी ने उनके पति की शक्ल नहीं देखी है। वैसे राखी हर दिन शो में पति को लेकर नए-नए खुलासे करती रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बीते दिनों ही राखी की मां जया सावंत और भाई राकेश ने भी राखी और रितेश की शादी की पुष्टि की थी, हालांकि बिग बॉस 14 के घर में हमेशा राखी की शादी पर सवाल उठते रहे हैं। अब हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह ने भी राखी और रितेश की शादी की बात की पुष्टि कर दी है। जी दरअसल शो का लेटेस्ट एपिसोड बड़ा मजेदार रहा। इसमें भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ घर में आईं। इस दौरान ही भारती ने कहा, 'उन्होंने राखी के पति रितेश से वीडियो कॉल पर देखा था।' जी हाँ, शो में कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए हर्ष राखी के पति के बारे में सवाल उठाते हैं तो भारती कहती हैं कि 'उन्होंने रितेश को वीडियो कॉल पर देखा है।'

इसके बाद राखी भी भारती की हां में हां मिलाती हैं। वैसे ऐसा पहली बार है जब राखी के परिवार से बाहर के किसी शख्स ने राखी के पति की पहचान के बारे में बात की हो। अब बात करें बिग बॉस 14 के बारे में तो शो में रुबीना दिलाइक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी समेत कुल 5 फाइनलिस्ट बचे हैं। अब इन सभी में से कोई एक होगा शो का विनर।

अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने लोगों को दी बधाई

अली को भला-बुरा कहने वालों पर भड़कीं जैस्मिन, कहा- 'लोगों को डील करना था'

दिशा रवि के समर्थन में उतरी जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -