अली को भला-बुरा कहने वालों पर भड़कीं जैस्मिन, कहा- 'लोगों को डील करना था'
अली को भला-बुरा कहने वालों पर भड़कीं जैस्मिन, कहा- 'लोगों को डील करना था'
Share:

टीवी अदाकारा जैस्मिन भसीन को लोग नागिन के नाम से जानते हैं। उन्होंने नागिन बनकर सभी को दीवाना बनाया है। वैसे जैस्मिन का नाम अली गोनी से जुड़ा है और इन दोनों के प्यार के बारे में आज पूरी दुनिया जानती है। वैसे जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रिश्ता बाहर रोमांटिक और महत्वपूर्ण है। लेकिन फिर भी जैस्मिन भसीन और अली गोनी सबसे ऊपर अपनी दोस्ती को रखते हैं। आपने देखा होगा शो में जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक दूसरे की गेम में मदद करते नजर आए थे। इसी के कारण कई बार अली गोनी पर ये आरोप लग चुके हैं कि उन्होंने जैस्मिन भसीन के खेल को खराब किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अब इन सभी पर जैस्मिन भसीन ने जवाब दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा, 'अली गोनी ने मेरा गेम कभी भी खराब नहीं किया। मैंने कभी भी 'बिग बॉस 14' को एक गेम की तरह नहीं देखा। मैंने बिग बॉस 14 को एक चैलैंज की तरह देखा। मैं इस चैलेंज को पार करना चाहती थी। इस शो में मुझे अलग अलग तरह के लोगों को डील करना था। मैं ये बात कई बार बोल चुकी हूं। बिग बॉस 14 के घर में मैंने वही सब किया जो मेरे दिल ने कहा। 'बिग बॉस 14' के घर में मैंने कभी किसी की कोई बात नहीं सुनी है।'

इसी के साथ आगे जैस्मिन भसीन ने यह भी कहा, 'जब मैंने 'बिग बॉस 14' का गेम खेला ही नहीं है तो अली गोनी कैसे मेरा खेल खराब कर सकता है। ये बात तो राहुल वैद्य के लिए भी कही जा सकती है। अली गोनी के साथ साथ राहुल वैद्य भी मुझे सपोर्ट करता था। अली गोनी ने मेरा और राहुल वैद्य का पूरा साथ दिया है।' आप सभी को पता ही होगा कि अब शो का फनाले करीब है ऐसे में जल्द ही पता चलने वाला है कौन होगा शो का विनर।

दिशा रवि के समर्थन में उतरी जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, ट्वीट कर कही ये बात

'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए अभिनव शुक्ला, पत्नी संग शेयर किया मजेदार वीडियो

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, ट्रांसफर सिस्टम में किया जाएगा ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -