पति संग कश्मीर में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान, शेयर किया वीडियो
पति संग कश्मीर में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान, शेयर किया वीडियो
Share:

एक्ट्रेस सना खान अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह इन दिनों अपने पति मुफ्ती अनस के साथ हनीमून पर गईं हैं और दोनों एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे दोनों हनीमून पर कश्मीर गए हुए हैं और वहां से दोनों के लगातार कई वीडियो सामने आ रहे हैं। आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम पर कश्मीर से लगातार सना खान अपने फोटो और वीडियो अपलोड कर रहीं हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ा दिलचस्प है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि सना खान गुलमर्ग में अपने पति मुफ्ती अनस संग बर्फ के बीच बाइक पर राइड करती नजर आ रही हैं। वैसे इस वीडियो में मुफ्ती अनस ड्राइवर बने हुए हैं, और उनकी पत्नी यानी सना खान उनके पीछे बैठकर वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो में मुफ्ती अनस कह रहे हैं, "अब बर्फ में कहीं नहीं घुसना।" वहीं उनके यह कहने के बाद एक शख्स कहता है, "बहुत मजा आ गया आपके साथ अल्लाह आपको बहुत अच्छा रखे।" वहीं यह सुनकर मुफ्ती अनस बोलते हैं, "आप अपने भाई हो,आपके साथ मजा नहीं आएगा तो किसके साथ आएगा।"

अब इस वीडियो पर सना के तमाम फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई फोटोज भी शेयर किये हैं जो बेहतरीन है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जन्नत।" अब इन तस्वीरों पर उनके फैंस तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं।

वर्ष के अंतिम सूर्य ग्रहण पर बन रहा है ये विशेष संयोग

15 दिसंबर से खुल सकती है भारत-नेपाल बॉर्डर, कोरोना लॉकडाउन के कारण 9 महीने से है बंद

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग कर रही है वेकेशन इंजॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -