घर में हुई हिमांशी खुराना की एंट्री, असीम ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

घर में हुई हिमांशी खुराना की एंट्री, असीम ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

बिग बॉस 13 में बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं और अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट शो में आने के लिए तैयार है। जी दरअसल बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है जब कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स घर में रहकर उनको सपोर्ट करेंगे। जी हाँ, वहीं अब हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आ गया है जिसे देखने के बाद फैन्स की धड़कनें बढ़ चुकीं हैं। जी दरअसल, बिग बॉस में एक बार फिर हिमांशी खुराना अपने बेस्ट फ्रेंड असीम रियाज को सपोर्ट करने आ गई हैं। आपको बता दें कि हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में दोबारा देखकर असीम और हिमांशी के फैन्स बेहद खुश और एक्साइटेड हैं और अब उसका एक प्रोमो सामने आ चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वायरल हो रहे इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हिमांशी को घर में देखकर असीम रियाज की खुशी का ठिकाना नहीं होता है और हिमांशी को कंफेशन रूम में बैठा देखकर असीम कहते हैं- ''मेरा दिल बाहर आ रहा है।'' वहीं इसके बाद हिमांशी जैसे ही कंफेशन रूम से घर में एंट्री करती हैं असीम उन्हें प्यार से गले लगा लेते हैं और किस करते हैं। उसके बाद असीम गार्डन एरिया में सभी घरवालों के सामने घुटनों के बल बैठकर हिमांशी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हैं जो आप देख सकते हैं। वहीं असीम हिमांशी से कहते हैं- ''मैं तुम्हें सच में बहुत प्यार करता हूं।''

वहीं इसके बाद असीम ने हिमांशी को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज करते हुए कहा- ''क्या तुम मुझसे शादी करोगी?'' आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि शो में असीम और हिमांशी के बीच खास बॉन्ड देखने को मिला था और शो में दोनों पहले भी प्यारभरे अंदाज में दिख चुके हैं। वैसे यह देखना काफी रोचक होगा कि हिमांशी खुराना असीम के प्रपोजल को स्वीकार करती हैं या नहीं।।।।?

बेटी को बिग बॉस 13 में लड़ते देख माँ को हुआ ब्रेन हेमरेज!

बिग बॉस 13 में होगी पारस छाबड़ा की 'भाभी' की एंट्री, पहले भी आ चुकीं हैं नजर

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून