बिग बॉस 13 के मेकर्स पर भड़के अरहान खान, कहा- 'बेहतर टीआरपी के लिए...'
बिग बॉस 13 के मेकर्स पर भड़के अरहान खान, कहा- 'बेहतर टीआरपी के लिए...'
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह शो अपने फाइनल स्टेज पर आ गया है। वहीं शो में नजर आए अरहान ने हाल ही में मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला है। वैसे अब अरहान खान शो से चले गए हैं लेकिन अब भी इस बारे में घर में बाते होती ही रहती हैं। वहीं बीते दिनों हिमांशी खुराना अरहान खान का जिक्र करती नजर आई थीं और इसके कारण हिमांशी को सलमान खान की डांट भी खानी पड़ी थी। अब इस बीच अरहान खान ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बिग बॉस 13 के मेकर्स पर आरोप लगते हुए हिमांशी खुराना को सपोर्ट किया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'हिमांशी खुराना को मैने अपनी बहन माना है। ऐसे में अगर उसने कुछ बोल भी दिया है तो मैं उस बात का बुरा नहीं मानूंगा और न ही इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करुंगा।' इसी के साथ उन्होंने आगे शो के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मेरी और पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ का इस्तेमाल शो में नहीं होना चाहिए था।

बिना किसी सबूत के मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में टीवी पर बातें की गई हैं। मेकर्स ने ये काम केवल शो की बेहतर टीआरपी के लिए किया है जो कि, एक गलत बात है।' आगे उन्होंने रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती की बारे में कहा कि, 'इन दोनों की दोस्ती होना अच्छी बात है। मुझे भला रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती से कोई परेशानी क्यों होगी।'

माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले

21वें iifa अवार्ड्स की महफिल सजेगी एमपी में, सलमान करेंगे शो की मेजबानी

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने इस महिला पर डाला गहरा असर, पति के खिलाफ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -