21वें iifa अवार्ड्स की महफिल सजेगी एमपी में, सलमान करेंगे शो की मेजबानी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान 21वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) को अपने गृहनगर इंदौर में होस्ट करेंगे। यह समारोह 27 से 29 मार्च को संपन्न होगा। वहीं 21 मार्च को भोपाल में एक प्री-इवेंट समारोह आयोजित होगा। वही  यह घोषणा आज भोपाल में आयोजित हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई है, जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद रहे। सलमान खान 21वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) को अपने गृहनगर इंदौर में होस्ट करेंगे। यह समारोह 27 से 29 मार्च को संपन्न होगा। वहीं 21 मार्च को भोपाल में एक प्री-इवेंट समारोह आयोजित होगा। यह घोषणा आज भोपाल में आयोजित हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई है, जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ मौजूद रहे।

वही इस मौके पर सलमान खान ने कहा, ' आईफा का हिस्सा बनना हमेशा खुशी की बात होती है और इनके 21वें सेलिब्रेशन के अवसर पर, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपने गृहनगर इंदौर में पहली बार आईफा अवार्ड्स की मेजबानी करूंगा। यह साल की एक शानदार शुरुआत है। मैं भारतीय सिनेमा के मेगा उत्सव का जश्न मनाने और इसमें अपना योगदान देने और अतुल्य भारत के सच्चे हृदय स्थहल के अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्साहित हूं।' वहीं जैकलीन फर्नांडीज ने बताया, 'आईफा वैश्विक समारोह का सच्चा प्रतीक है। वही इसके प्रशंसक काफी बड़े पैमाने पर हैं।इसके साथ ही  यह भारतीय सिनेमा की काबिलियत का जश्न दुनिया भर में मनाता है। इसके सात ही पूरी फिल्म पूरी फिल्म बिरादरी को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों मंचों पर अपने प्रशंसकों से जुड़ने का शानदार अवसर प्रदान करता है।

इसके अलावा मैं इस खास पल का हिस्सा बनने के लिए बेकरार हूं।' मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'यह खुशी का पल है कि टोरंटो, लंदन, न्यूयॉर्क और मैड्रिड जैसे दुनिया के चुनिंदा शहरों के बाद आईफा की यात्रा इंदौर पहुंच गई है।वही मध्य प्रदेश आईफ अवार्ड्स 2020 की मेजबानी को लेकर काफी उत्साहित है।इसके अलावा  यह अंतराष्ट्रीय पटल पर खुद को पेश करने का एक खास मौका है। वही हम उम्मीद करते हैं कि इससे मध्य प्रदेश में फिल्म निर्माण को आमंत्रित करने, रोजगार पैदा करने और मीडिया-मनोरंजन का केन्द्र बनने की तरफ कौशल और प्रतिभा का निर्माण कर सकता है । ' 

करीना के भाई के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं शामिल हुए सलमान, ऐश्वर्या रहीं वजह!

अरमान-अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारें, करीना पर रहीं सबकी निगाहें

मामा की शादी में जमकर नाचे तैमूर मिया, मम्मी करीना संग करवाया फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -