Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज को पूरे घर में दौड़ाकर की प्यार भरी मस्ती
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज को पूरे घर में दौड़ाकर की प्यार भरी मस्ती
Share:

टीवी के लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में इन दिनों काफी नए रंग देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस घरवालों को बिग बॉस कॉलेज का टास्क देता है. इस टास्क के दौरान शहनाज गिल इंग्लिश टीचर बनेगी, सिद्धार्थ डांस के टीचर, विकास हिंदी के टीचर बने होते है. वहीं इस टास्क के द्वारा टीचर अपने फेवरेट स्टूडेंट को एप्पल देगा, जिसके बाद ज्यादा एप्पल होंगे वो घर के अगले कप्तान बनने के दावेदार होंगे. वहीं टीचर के चार स्कूटर हैं, टीचर को अपने स्कूटर को बचा रखना होगा जिसका स्कूटर साफ होगा तो वह कैप्टन बनने की दावेदारी की लिस्ट में आ जाएगा. 

ब्रेकअप की खबरों पर भड़कें कार्तिक, कहा- 'शिवांगी के साथ वैनिटी वैन...'

आपकी जानकारी के बता दे कि आज लड़ाई के बीच थोड़ी मस्ती भी देखने को मिलेगी. जी हां, आज के शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल घर में काफी प्यार भरी मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आने वाले एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल काफी घर में काफी मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जहां आप देख सकेंगे कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को परेशान करती हुई नजर आएंगी, जिसके बाद सिद्घार्थ उनके पीछे भागने लगते हैं और पूरे घर में दौड़ लगाने के बाद सिद्धार्थ शहनाज को पकड़ लेते हैं. 

बिग बॉस के घर में होने वाली है इस एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री, गौहर खान हैं बहुत एक्साइटेड

दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए शो का छोटा फ्रोमो बिग बॉस के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें आज के शो की कुछ झलकियां नजर आ रही हैं. साथ ही बिग बॉस देखने वाले और सिद्धार्थ और शहनाज के सभी फैंस को आज के शो का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल को घर में टास्ट को लेकर काफी तनाव बना हुआ है, लेकिन इन दोनों की ये प्यार और मजाक भरी मस्ती सभी के चहरों पर मुस्कान ले आएगी.

कलर्स चैनल का ये शो हो सकता है बंद, अभिनेता ने किया खुलासा

TVS ने लॉच की ब्लूटूथ से लैस अपनी BS6 बाइक्स, कई नए अपडेट्स के साथ मिलेगी

KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा, जाने क्या था सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -