KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा, जाने क्या था सवाल
KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा,  जाने क्या था सवाल
Share:

अभिनेता अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति 11 का फिनाले वीक की शुरुवात हो चुकी है. फिनाले वीक का मतलब है की 29 नवंबर को शो ऑफ एयर हो जाएगा. केबीसी के सीजन 11 को लोगों ने काफी पसंद किया है. शो में कर्नाटक से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही मानसी पहुंचीं.  मानसी एबडॉमिनल सर्जन बनना चाहती हैं क्योंकि शरीर के इस हिस्से को लेकर वे बेहद उत्सुक हैं. मानसी 6 लाख 40 हजार रुपए जीतने में कामयाब रहीं और 12 लाख 50 हजार के सवाल पर उन्होंने गेम को छोड़ दिया था.

12 लाख 50 हजार के लिए उनसे पूछा गया कि इन्फोसिस के सह-संस्थापक एन आर नारायणन मूर्ति किस ब्रिटिश सांसद के ससुर हैं? ऑप्शन ये थे ए. सीमा कैनेडी बी. आलोक शर्मा सी. ऋषि मुनक डी. प्रीत गिल. इस सवाल का सही जवाब ऑप्शन सी यानि ऋषि मुनक था. पर मानसी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई और वे इस शो से 6 लाख 40 हजार की रकम जीतने में कामयाब रही. गौरतलब है कि  शो के शुरू होने से पहले ही शो के पूरे प्लान की ऑफिशियल घोषणा कर दी गई थी. केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने शुरुआत में ही बता दिया था कि इस बार केबीसी का सफर 13 हफ्ते ही चलेगा, सीजन में कुल 65 एपिसोड होंगे. इस बार शो में हफ्ते के चार दिन जहां कंटेस्टेंट ने अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया. वहीं शुक्रवार का दिन कर्मवीर एपिसोड के लिए रिजर्व रहा. इसमें रियल लाइफ हीरो सवालों के जवाब देते नजर आए.

आपको बता दें कि इस बार केबीसी में 7 करोड़ की ईनामी राशि रखी गई है जिसके लिए कंटेस्टेंट को 16 सवालों के सही जवाब देने होते हैं. लेकिन अब तक शो में 7 करोड़ के पड़ाव तक पहुंचने में एक भी कंटेस्टेंट कामयाब नहीं हो पाया है.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

29 को ऑफ एयर होगा KBC, जानिए कैसी रही शो की लोकप्रियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -