ब्रेकअप  की खबरों पर भड़कें कार्तिक, कहा- 'शिवांगी के साथ वैनिटी वैन...'
ब्रेकअप की खबरों पर भड़कें कार्तिक, कहा- 'शिवांगी के साथ वैनिटी वैन...'
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में खबर उड़ रही है कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का ब्रेकअप हो गया है और बीते दिनों तो ये भी सुनने में आया था कि अब मोहसिन और शिवांगी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर भी काफी दूरियां बनाने लगे है. ऐसे में सामने आई खबर के अनुसार मोहसीन ने शिवांगी से ब्रेकअप होने के बाद मेकर्स से मांग की थी कि वह उनके लिए एक अलग वैनिटी वैन का इंतजाम करें लेकिन अब मोहसिन ने इस बारे में खुलासा किया है.

आपको बता दें कि शिवांगी और मोहसिन शो के सेट पर एक ही वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते है और इस वैनिटी के दो हिस्से है, जिसके बड़े वाले हिस्से का इस्तेमाल शुरुआत से ही शिवांगी ही करती आई है और मोहसिन ने शिवांगी की वजह से छोटे वाले हिस्से को ही हमेशा से इस्तेमाल किया. वहीं बीते दिनों मोहसिन ने मेकर्स से मांग की है कि वह हमेशा एडजस्ट नहीं करेंगे, इस वजह से उन्होंने एक आउटडोर शूट पर हंगामा भी किया था. इस खबर को इस समय जमकर फैलाया जा रहा है लेकिन अब इस बारे में मोहसिन का बयान सामने आ गया है.

हाल ही में मोहसिन ने कहा है कि, ‘हम एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसके लिए मुझे मिट्टी में लड़ना था, तो जो वैनिटी वैन मुझे मिली हुई है, उसमें बाथरुम नहीं था ताकि मैं नहा पाऊं. इसलिए मैंने मेकर्स से कहा कि वह मुझे दूसरी साइड वाला बाथरुम इस्तेमाल करने की अनुमति दें. मैंने कभी भी मेकर्स से वैनिटी वैन की मांग नहीं की. यहां तक कि मैं आज भी शिवांगी के साथ वैनिटी वैन शेयर करता हूं. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि कोई हमारे हार्ड वर्क से ध्यान हटाने की कोशिश में लगा हुआ है और हमें अनप्रोफेशनल करार देने में व्यस्त है.’ इस तरह मोहसिन ने शिवांगी से अलग होने की खबरों का खंडन कर दिया है.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

29 को ऑफ एयर होगा KBC, जानिए कैसी रही शो की लोकप्रियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -