शहनाज ने स्वयंवर शो के फिनाले में किया ऐसा काम
शहनाज ने स्वयंवर शो के फिनाले में किया ऐसा काम
Share:

टीवी के जाने माने शो की फेम शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा के शो 'मुझसे शादी करोगे' पर भी कोरोना वायरस का साया मंडरा रहा है। इसके साथ ही शो की शूंटिग कैंसिल कर दी गई है और सभी कंटेस्टेंट्स को वापस भेज दिया गया है। वहीं इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिनाले की शूटिंग के दौरान शहनाज ने अपना दूल्हा चुनने से इनकार कर दिया और वहां से चली गईं। इसके साथ ही इस बात का खुलासा एक मीडिया वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है। रिपोर्ट के अनुसार ये सब तब हुआ जब शो के मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स को घर भेजने से पहले फिनाले शूट करने को कहा। 

वहीं इस दौरान शहनाज ने ऐसा कुछ कर दिया जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं हो सकता है ।  इसके साथ ही फिनाले शूटिंग के दौरान शहनाज से उनका दूल्हा चुनने के लिए कहा गया है । इसके अलावा शहनाज स्टेज पर नाम लेने के लिए आगे बढ़ीं। इसके साथ ही तभी उन्होंने कहा- 'मैं किसी को भी इसमें से अपने लिए दूल्हे के तौर पर नहीं चुनना चाहती क्योंकि मैं सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हू्ं। वहीं कोई भी उसकी जगह नहीं ले सकता।'  वहीं शहनाज शो के दौरान भी कई बार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ले चुकी हैं।इसके साथ ही ऐसे में उनका इस तरह से बर्ताव करना कोई नहीं बात नहीं है। 

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से शो ऑफ एयर होने वाला है। फिलहाल इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।  कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा का शहनाज को लेकर एक बयान भी आया था। इसके साथ ही बार बार शो में सिद्धार्थ का नाम लेने पर पारस ने एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया था। इसके साथ ही पारस ने कहा था- 'मुझे लगता है कि शहनाज शो की बेइज्जती कर रही हैं। वहीं हर किसी से सिद्धार्थ की तुलना करना ठीक नहीं है। उसे कंटेस्टेंट के टैलेंट और पर्सनैलिटी को देखकर जज करना चाहिए।'

शहनाज को हसाने के लिए लड़को ने लगाई लिपस्टिक

रीटा रिपोर्टर करेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी

Khatron Ke Khiladi 10: अमृता खानविलकर का स्टंट देखकर फैंस के रोगटे हुए खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -