बिग बॉस 13 में हुआ माँ-बेटी का मिलन, फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई
बिग बॉस 13 में हुआ माँ-बेटी का मिलन, फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के पॉपुलर टीवी रियलटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का ग्रैंड फिनाले रश्मि देसाई के लिए काफी खास रहा. इस दौरान सभी जानने के लिए उत्सुक बैठे थे कि आखिर विनर कौन है...? इस दौरान शो के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला. इस दौरान काफी समय बाद रश्मि को उनकी मां से मिलने का मौका मिला. वहीं रश्मि की मां अपनी बेटी को चीयर करने के लिए शो में पहुंचीं और रश्मि अपनी मां को देख कर काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. जी दरअसल रश्मि देसाई डेढ़ साल बाद अपनी मां से बात करती नजर आईं.

आप सभी को बता दें कि फाइनल एपिसोड से पहले ही अपनी मां को शो में देख रश्मि आश्चर्य चकित रह गईं और रश्मि अपनी मां को सामने देखकर रोते हुईं नजर आईं. वहीं इस दौरान अपनी बेटी को रोता देख उनकी मां भी भावुक हो गईं और उन्होंने रश्मि को इशारा किया कि वे रोए नहीं और हँसे. जी दरअसल दोनों के बीच आपसी मनमुटाव के कारण बातचीत बंद चल रही थी लेकिन कल दोनों में बातचीत हो गई. इस दौरान रश्मि की मां ने कहा कि 'उन्होंने रश्मि को हमेशा रानी की तरह रखा. 5 भाइयों में वे अकेली लड़की थीं. उनसे कभी कोई काम नहीं कराया गया और उनका ख्याल रखा गया.'

इसके बाद रश्मि ने पुरानी बातों को भुलाकर मां से पूछा कि 'क्या अब उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है.' इसका जवाब देते हुए रश्मि की मां ने कहा कि 'हां उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है.' आप सभी को पता ही होगा रश्मि का सफर बिग बॉस 13 में शानदार रहा और वह शो की शुरुआत से ही लोगों की पसंदीदा थीं लेकिन शो जीत नहीं पाईं.

बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम को मिला दूसरा नंबर

Video: हिमांशी संग सिद्धार्थ-रश्मि को टक्कर देंगे असीम, करेंगे धमाकेदार डांस

शहनाज के शादी करने से खुश नहीं फैंस, कहा- 'बिग बॉस लड़कियों का शोषण कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -