बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम को मिला दूसरा नंबर
बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम को मिला दूसरा नंबर
Share:

बिग बॉस 13 सीजन को अपना विनर मिल गया है और अब शो खत्म हो चूका है. शो काफी समय से कश्मकश बनाए हुए था और असीम और सिद्धार्थ को लेकर लोग हैरान थे कि दोनों में से कोई एक शो का विनर बनने वाला है और अब विनर का नाम सामने आ गया है. लंबे इंतजार के बाद बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हरा दिया. वहीं शो में दूसरे नंबर पर रहे कश्मीर के मॉडल आसिम रियाज.

इसी के साथ शो के टॉप कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप में जगह बना पाने में कामयाब रहे. जी हाँ, इस बार वैसे ही शो को लेकर बज जबरदस्त रहा. आपको याद ही होगा शो कई हफ्तों तक टीआरपी में टॉप 1 में रहा. वहीं फिनाले के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कॉम्पिटीशन देखने को मिल रही थी और प्रशंसक दो गुटों में बंट गए थे. आप सभी को बता दें कि फिनाले की शुरुआत में कंटेस्टेंट के पैरेंट्स की कुछ क्लिप्स दिखाई गईं.

वहीं इस दौरान पैरेंट्स अपने बच्चों से मिलने के लिए बेकरार नजर आए और बेस्ट विशेज दीं और इसके बाद सुनील ग्रोवर सभी का मनोरंजन करते नजर आए. इस दौरान वह कभी शाहरुख खान बने, तो कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तो कभी अमिताभ बच्चन. आप सभी को बता दें कि फिनाले की शुरुआत में कंटेस्टेंट के पैरेंट्स की कुछ क्लिप्स दिखाई गईं. इस दौरान शो में क्रिकेट की दुनिया के बड़े खिलाड़ी हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ भी नजर आए.

BB13 : सिद्धार्थ के साथ रिश्ते पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा-'अक्सर करता था मारपीट...'

BB13 : बिगबॉस ने की शहनाज़ की हर ख्वाहिश पूरी, जानिए क्या किया ऐसा

BB13 : आसिम की फैमिली को है उम्मीद, जीत की कर ली पूरी तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -