Video: हिमांशी संग सिद्धार्थ-रश्मि को टक्कर देंगे असीम, करेंगे धमाकेदार डांस

Video: हिमांशी संग सिद्धार्थ-रश्मि को टक्कर देंगे असीम, करेंगे धमाकेदार डांस

'बिग बॉस 13' का फिनाले आने में कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। ऐसे में फिनाले से ठीक एक दिन पहले 'बिग बॉस' ने घरवालों को उनका सफर दिखाया और अब शो में ग्लैमर का और तड़का लगने वाला है। जी हाँ, एक बार फिर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला रोमांटिक अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में रश्मि और सिद्धार्थ के रोमांटिक डांस का वीडियो सामने आ गया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो को 'बिग बॉस' जासूस इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आसिम- सिद्धार्थ एक दूसरे को तेवर दिखाते नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS JASSOS (@biggbossjassos) on

वीडियो में सिद्धार्थ रश्मि के साथ रोमांटिक डांस करते भी दिखेतो वहीं असीम हिमांशी के साथ। इस वीडियो में रश्मि और सिद्धार्थ दोनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' के गाने पर डांस कर रहे हैं और इस गाने के बोल हैं- 'मोहे अंग लगा दे।' वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। आपको पता हो हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी 'बिग बॉस' के घर में ही शुरू हुई थी। वहीं फिनाले में दोनों एक साथ डांस करते दिखे और इस वीडियो में ये दोनों शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के 'मेरे सोनिया सोनिया वे' गाने पर डांस कर रहे हैं।

इसी के साथ इस दौरान माहिरा शर्मा पारस के साथ 'धीमे धीमे' गाने पर डांस करती दिखीं। अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, और आसिम रियाज बहस हैं जो टॉप 4 हैं और इन्ही में से कोई एक होगा शो का विनर।

बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

BB13 : पारस शहनाज़ दूल्हा दुल्हन बन लोगो को भेज रहे है इनविटेशन

शहनाज के शादी करने से खुश नहीं फैंस, कहा- 'बिग बॉस लड़कियों का शोषण कर...'