BB13 : बिगबॉस के घर में विशाल के ऊपर चढ़ा भूत, देखिये फिर क्या हुआ
BB13 : बिगबॉस के घर में विशाल के ऊपर चढ़ा भूत, देखिये फिर क्या हुआ
Share:

टीवी की दुनिया के सबसे अधिक विवादित शो में से एक बिग बॉस 13 में आए दिन कुछ ना कुछ हंगामा जरुर होता रहता है। इस शो में जहां बीती रात शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह जमकर मेहनत करते दिखे इसके अलावा घर से आए खाने का स्वाद चखने के बाद तो हर कोई इमोशनल भी हुआ। इस बीच Shehnaaz Gill घर की नई कप्तान बन चुकी है।

शहनाज गिल के कप्तान बनने के बाद कई लोग उनके विरुद्ध होते हुए भी नजर आने वाले है। जी हां Bigg Boss 13 के नए प्रोमो के मुताबिक मधुरिमा तुली तो शहनाज गिल की हर बात को टालती हुई नजर आने वाली है। इसी बीच विशाल आदित्य सिंह घर में आधी रात को उल जुलूल हरकतें करते हुए नजर आ सकते है। Bigg Boss 13 के मेकर्स द्वारा रिलीज गए प्रोमो के अनुसार विशाल आधी रात में नींद में ही बड़बड़ाने वाले है। सिर्फ इतना ही नहीं वह घर की दीवार पर अपना सिर भी पटकेंगे। ऐसे में घर में मौजूद सभी घरवाले सकपका जाएंगे और मधुरिमा तुली सभी से कहेंगी कि ऐसा लग रहा है कि कोई आत्मा उन्हें अपनी ओर खींच रही है।

यदि देखा जाए तो बिग बॉस के घर में ऐसा कंटेस्टेंट्स जरुर देखने को मिलता है, जोकि रात में ऐसे बड़बड़ाए या फिर अपनी हरकतों से लोगों को डरा दे।ऐसा भी हो सकता है Vishal Aditya Singh किसी साजिश के तहत घर की नई कप्तान शहनाज गिल को परेशान करना चाहते है। देखा जाए तो वह इस बात से भी थोड़े खफा है कि उन्हें हराकर Shehnaaz Gill घर की नई कप्तान बन चुकी है। अभी हाल ही में बिगबॉस के घर में एक साथ हो सकता है डबल इविक्शन|  

यह टीवी एक्ट्रेस निभाएगी मलाला यूसुफजई का रोल, रखेगी बड़े परदे पर कदम

बेहद 2 की शूटिंग के दौरान यह अभिनेता हुआ गंभीर रूप से घायल

bigboss13 : घर की नयी कप्तान बनी शहनाज़ गिल, पारस और शेफाली बग्गा के बीच हुई बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -