Bigg Boss 13 : सलमान खान ने शेफाली जरीवाला की जमकर ली क्लास, कप्तानी वाले टास्क में जमकर घेरा
Bigg Boss 13 : सलमान खान ने शेफाली जरीवाला की जमकर ली क्लास, कप्तानी वाले टास्क में जमकर घेरा
Share:

भारतीय दर्शकों का लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 13 कुछ दिनों से काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. आए दिन की लड़ाई. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच काफी बात बढ़ चुकी हैं. इसके बाद अब टास्क के दौरान शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच काफी लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं पीछे वीकेंड के वार पर शो में कैप्टनेंसी वाले टास्क में सलमान खान ने कटघरे में शेफाली जरीवाला को बुलाया, क्योंकि कैप्टनेंसी में शेफाली ही संचालक थी. इस दौरान सलमान खान ने उनसे कहा कि आपने क्या पूरा टास्क नहीं देखा था और वह लास्ट के 15 सेकेंड के बारे में बताये.

BB13: घर में मौजूद कंटेस्टेंट को मिर्ची लगाने आने वाले है जाने पहचाने लोग, तीखें सवालों की करेंगे बरसात

इसके अलावा शेफाली से कहते हैं कि वह लास्ट में सही से देख नहीं पाई थीं लेकिन उन्होंने दोनों दावेदार के पास जाकर बात की. लेकिन सिद्धार्थ ने उनसे अच्छे से बात नहीं कि लेकिन हिमांशी ने उन्हें बताया कि उन्हें चोट लगी है. वहीं आज के वीकेंड के वार में घर में आएंगे कुछ मेहमान, जो घर वालों से पूछेंगे कुछ तीखे सवाल, साथ ही घर वालों को देने होंगे उनके सीधे जवाब. कुछ हाल के कार्यक्रमों के बारे में बात करेंगे. इस दौरान रणविजय सिंह सिंघा घर के अंदर जाएंगे और उनके साथ एक खेल खेलेंगे, जिसके निश्चित रूप से काफी दिलचस्प रिजल्ट होंगे.

bigg boss 13 : सिद्धार्थ पर आया गुस्सा तो, सलमान ने दी धमकी

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि कल रात सलमान खान की अच्छी खासी क्लास लेने के बाद बिग बॉस नें रह रहे कंटेस्टेंट के परिवार वालें और दोस्त आज रात घरवालों के समर्थन में आएंगे. आज रात शो में जय भानुशाली और माही विज, आकांक्षा पुरी, परी त्यागी और उमर रियाज आने वाले हैं. आज रात के शो में हर कोई अपनी बातें रखने की कोशिश करेगा. इसके अलावा जय और माही सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देंगे, जबकि पराग के पास पारस छाबड़ा की बात के बाद असीम रियाज और शेफाली जरीवाला दोनों के पक्ष में अपनी टिप्पणी रखेंगे.

हिसार में कचरा फैलाने वालों की अब खैर नहीं, 'तीसरी आंख' से रखी जाएगी नजर

निया शर्मा ने ​क्लिक की मिरर सेल्फी, अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश

मौनी रॉय ने ब्लू कलर के पेंट सूट में शेयर किया फोटो, कातिलान अवतार ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -