bigg boss 13 : सिद्धार्थ पर आया गुस्सा तो, सलमान ने दी धमकी
bigg boss 13 : सिद्धार्थ पर आया गुस्सा तो, सलमान ने दी धमकी
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के बहुत मजबूत कंटेस्टेंट बन कर उभरे हैं। बिग बॉस का पूरा खेल ही उनके इर्दगिर्द घूम रहा है। लेकिन वह बार-बार विवादों में भी हैं। सिद्धार्थ बार-बार हिंसक हो रहे हैं। आसीम, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ वह फिजिकली भिड़ चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव पर कई उपभोक्ता नाराजगी जता चुके हैं। उन्हें बिग बॉस के घर के बाहर निकालने के लिए ट्रेंड भी चल पड़ा था। वहीं सलमान खान पर भी लगातार आरोप लग रहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव कर रहे हैं। फिलहाल इससे पहले माहिरा शर्मा से लड़ाई के बाद बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को सजा के रूप में दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर चुके हैं। पर अब कहा जा रहा है कि सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर क्लास ली है।

बिग बॉस के बारे में खबर देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी के अनुसार इस बार सिद्धार्थ शुक्ला पर सलमान खान  बुरी तरह भड़क गए। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार वीकेंड का वार शनिवार को आएगा। इसी शूटिंग आज चल रही थी और इसी दौरान सलमान खान, सिद्धार्थ पर बुरी तरह फट पड़े। उन्होंने सिद्धार्थ को खूब सुनाया।सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्से में ये तक पूछा कि तुम्हे इस इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं।   

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की लड़ाई पर बंटे सेलेब्रिटी-
बिग बॉस में इन दिनों सिद्धार्थ और असीम के बीच की लड़ाई टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की लड़ाई के बीच फैन्स समेत सेलेब्स भी बंटे हुए नजर आ रहे हैं। कुछ सेलेब्रिटी एक और जहां सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं, एक तरफ कुछ स्टार असीम के सपोर्ट में सामने आ रहे हैं।

रिलीज हुआ 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर, कायनात अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार

बेपनाह प्यार फेम अंकुर वर्मा ले सकते है 'नागिन 4' में एंट्री!

एक्ट्रेस ने फैंस संग शेयर की अपने वजन कम करने की टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -