कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे टीवी के स्टार्स
कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे टीवी के स्टार्स
Share:


बीते दिनों टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कुशल पंजाबी की अचानक मौत की खबर से टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी सदमे में हैं.  महज 37 साल के कुशल ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी. 26 दिसंबर की रात को कुशल का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला था. आज (28 दिसंबर) कुशल पंजाबी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया जा रहा है. टीवी के कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स और मॉडल डायंड्रा सॉरेस कुशल के अंतिम संस्कार में नजर आयी थी.

कुशल के करीबी दोस्त करण वीर वोहरा भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे . एक्टर कुशल को आखिरी बार अलविदा कहने पहुंचीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है. मशहूर टीवी एक्टर चेतन हंसराज अपने करीबी दोस्त के कुशल के अंतिम संस्कार में दिखाई दिए थे बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट रश्मि देसाई के एक्स हसबैंड नंदिश संधु भी कुशल को श्रद्धांजलि देने उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे थे .

सावधान इंडिया फेम सुशांत सिंह भी कुशल के अंतिम संस्कार में पहुंच गए थे . टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर कुशल के अंतिम संस्कार में काफी भावुक नजर आईं. कुशल के अंतिम संस्कार में बख्तियार ईरानी अपनी पत्नी तनाज ईरानी और बहन डेलनाज के साथ पहुंचे. कहां हम कहा तुम फेम एक्टर करण वी ग्रोवर भी कुशल के अंतिम संस्कार में उन्हें आखिरी बार विदा करने पहुंचे. मधुबाला फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी कुशल के अंतिम संस्कार में नजर आईं. टीवी की एक्ट्रेस एबीगेल शर्मा भी कुशल के अंतिस संस्कार में दिखाई दीं.

डेढ़ करोड़ की कार का मालिक बना यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

Bigg Boss 13: शहनाज को इस तरह मधुरिमा ने किया परेशान, गुस्से में बोलीं ये बात

बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -