Bigg Boss 13: सलमान खान से बहस कर चुके है ये कंटेस्टेंट्स, इस शो में भी दिखाए तेवर
Bigg Boss 13: सलमान खान से बहस कर चुके है ये कंटेस्टेंट्स, इस शो में भी दिखाए तेवर
Share:

 टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस अपने हर सीज़न में दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब होता रहा है। हर वर्ष शो घर में चल रही लड़ाइयों और विवादों के कारण चर्चा में रहता हैं। इन विवादों के साथ कुछ सदस्य ऐसे भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं जो शो के होस्ट सलमान खान से बहस और लड़ाई के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं। आइए नज़र डालते हैं कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स पर जो सलमान खान से भिड़ चुके हैं।

बिग बॉस 11- इस सीज़न में राइटर जुबैर खान ने भाग लिया था। शो की शुरुआत से ही जुबैर खान का लड़कियों के लिए एक अजीब तरह का रवैया रहा था जिसके चलते वो की बार लड़कियों के लिए अपशब्द कहते देखे गए थे। शो में जुबैर ने एक महिला कंटेस्टेंट के लिए काफी अपमानजनक और घटिया शब्दों का प्रयोग किया था जिसके बाद सलमान ने उनकी जमकर क्लास ली थी। सलमान ने जुबैर को नेशनल टीवी पर खूब बातें सुनाई थीं जिसके बाद घर से बेघर होने पर जुबैर ने सलमान पर मानहानी का केस करने की धमकी दी थी। जुबैर ने सलमान खान के साथ बाहर निकल कर उनके घरवालों के लिए भी काफी अपमानजनक बातें कही थीं।

बिग बॉस 10- शो में बतौर कॉमनर्स एंट्री लेने वाली प्रियंका जग्गा अब तक की सबसे कोन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट हैं। शो में प्रियंका ने घरवालों को हद से ज्यादा परेशान किया था। बाद में जब सलमान ने उनकी क्लास ली तो वो सलमान से ही रूडली बात करने लगीं। सलमान ने उन्हें तुरंत शो से निकाल दिया और कहा कि अगर ये शो या कलर्स चैनल पर भी नज़र आईं तो वो इस शो को होस्ट नहीं करेंगे।

बिग बॉस 10- इस सीज़न में कुछ कॉमनर्स को भी घर में आने का मौका मिला था जिसके चलते स्वामी ओम भी शो में पहुंचे थे। स्वामी ओम ने शो में लड़कियों और बाकी कंटेस्टेंट्स को काफी परेशान किया था, यहां तक की उन्होंने टास्क के दौरान बानी जे पर अपनी पेशाब भी फेंकी थी। सलमान ने स्वामी ओम की कई बार क्लास ली थी जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

बिग बॉस 7- शो में आए कंटेस्टेंट कुशल टंडन और तनिशा मुखर्जी के बीच जोरदार बहस हो गई थी। वीकेंड में जब सलमान ने कुशल की क्लास लगाई तो कुशल के सपोर्ट में गौहर खान ने सलमान से काफी ऊंची आवाज़ में बात की थी जिसके बाद सलमान ने उन्हें काफी बातें सुनाई थीं।

बिग बॉस 6- इमाम सिद्दीकी शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक हैं। वीकेंड में एक बार सलमान खान उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान इमाम ने उन्हें नज़रअंदाज़ करते हुए टाइम आउट सलमान कह दिया था। इस बात से सलमान काफी नाराज़ हो गए थे। बाद में शो में काफी गरमा गरमी देखने को मिली थी।

बिग बॉस 13 की शुरुआत में पारस छाबड़ा और सलमान खान के बीच कुछ ऐसा ही देखने को मिल चुका है। लड़ाइयों के कारण सलमान ने पारस की क्लास लगा दी थी जिसके बाद पारस ने माहिरा से कहा था कि सलमान सर का मेरे साथ बहुत चिड़ चिड़ हो रहा है। ये सुनने के बाद फिर सलमान ने उन्हें बातें सुनाई थीं।

सामने आ ही गई चौकाने वाली टीआरपी लिस्ट, पहला नंबर ही उड़ा सकता है होश

The Kapil Sharma Show: संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, जेल में कमाए पैसे कहां किए खर्च

बिग बॉस 13 : कई इतिहास रचने के बाद विकास गुप्ता की एंट्री से घर में मच सकता है बवाल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -