महंगी कारों के साथ माहिरा शर्मा की तस्वीरें आयी सामने
महंगी कारों के साथ माहिरा शर्मा की तस्वीरें आयी सामने
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी माहिरा शर्मा के स्टाइल के बारे में सबको पता है। इसके साथ ही बिग बॉस के घर में माहिरा के हर लुक ने खूब तारीफें बटोरी थीं। वहीं ग्लैमरस दिखने के अलावा माहिरा शर्मा और भी कई शौक रखती हैं, जिनके बारे में फैंस को काफी कम जानकारी है। वहीं महंगी कारों में घूमना भी इन्हीं में से एक है। अपनी इस रिपोर्ट में हम माहिरा की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनको देखकर आपको भी हमारी इस बात का यकीन हो जाएगा। इसके साथ ही माहिरा शर्मा आए दिन महंगी से महंगी कारों में सैर सपाटा करने निकल जाती हैं। इसके साथ ही इस कारों में माहिरा शर्मा एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं।

इसके साथ ही माहिरा शर्मा की इस तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि टीवी की ये हसीना किसी राजकुमारी की तरह महंगी कारों की सवारी करती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा की कई ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें वो महंगी कारों में बैठी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस माहिरा शर्मा की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। वहीं माहिरा शर्मा अक्सर अपनी कार से मैचिंग आउटफिट में नजर आई हैं। वहीं कहीं भी जाने से पहले टीवी की ये हसीना अपनी कार के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाना नहीं भूलती है।माहिरा शर्मा की तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वो कारों में मामले में काफी सोच विचार करती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की माहिरा शर्मा को स्टाइल के साथ जिंदगी जीना बहुत पसंद हैं।माहिरा शर्मा को जब भी मौका मिलता है वो अकेले ही घूमने निकल जाती हैं। सफर में केवल माहिरा शर्मा की महंगी कार ही उनका साथ देती है।कार में बैठकर पोज देती माहिरा शर्मा बला की खूबसूरत लग रही हैं।  इसके साथ ही यहां पर भी माहिरा शर्मा अपनी कार से मैचिंग ड्रेस पहने दिख रही हैं। वहीं लगता है माहिरा शर्मा को ब्लैक कलर की कार बहुत पसंद है। तभी तो उन्होंने काले रंग की कार ही खरीदी है। वहीं आए दिन माहिरा शर्मा इस कार में घूमती फिरती नजर आ जाती हैं। जिस प्यार के साथ माहिरा शर्मा अपनी कार के पास खड़ी है उसे देखकर तो लगता है कि वो अपनी कार पर जान छिड़कती हैं।

दुर्योधन के षड्यंत्र में फंसे पांडव, चौसर के दांव में हार गए द्रौपती

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात

राम-सीता ने कैकयी और मंथरा को किया माफ़, उत्तर रामायण हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -