BB13 : असीम के भाई उमर के ऊपर इस अदाकारा ने लगाए ऐसे आरोप, कहा- 'स्टॉक करते हैं'
BB13 : असीम के भाई उमर के ऊपर इस अदाकारा ने लगाए ऐसे आरोप, कहा- 'स्टॉक करते हैं'
Share:

टीवी का शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ उनके भाई उमर भी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इसके अलावा इन दिनों उमर रियाज और छोटे पर्दे की अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर का झगड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने बिग बॉस के बाहर आसिम की श्रुति नाम की गर्लफ्रेंड होने का दावा किया था जिसको उमर ने पूरी तरह से झूठ बताया था। वही अब सोनल वेंगुर्लेकर ने उमर रियाज पर स्टॉक करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने उमर को डेट किया जिसे वह अब झूठ बता रहे हैं।  असल में बीते दिनों मीडिया से बात करते हुए सोनल वेंगुर्लेकर ने आसिम रियाज के बारे में कहा था कि उनकी बाहर श्रुति नाम की गर्लफ्रेंड है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब वह उमर रियाज की गर्लफ्रेंड थीं तो उस समय उमर ने आसिम की गर्लफ्रेंड से मिलवाया था। इसके अलावा एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार सोनल वेंगुर्लेक को डेट करने की बात पर उमर ने कहा था कि हम मिलते थे, हैंग आउट करते थे पर कभी डेट नहीं किया। मेरा कभी कोई रिलेशनशिप में नहीं था।

इससे ज्यादा और कम कुछ भी नहीं है। मैं कभी भी सोनल या उसकी दोस्तों के पास नहीं गया, जैसा कि वह कह रही हैं। वह मुझ पर जितने भी आरोप लगा रही हैं सब बेबूनियाद हैं। वही आप मेरे पास आते हैं और मुझसे मेरा नंबर मांगते हैं और फिर कहते हैं कि मैं आपके साथ फेम पाने के लिए था?' ऐसे में अब इस पूरे मामले में सोनल वेंगुर्लेकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी।  अभिनेत्री ने बताया कि उमर के साथ उनका अफेयर था। सोनल ने कहा कि, वह झूठ बोल रहा है। वह ऐसा क्यों कर रहा है मैं ये नहीं समझ सकती है । वह बोल रहा है कि मैं और मेरी दोस्त ने उससे उसका नंबर मांगा था। सॉरी, परन्तु उसे मेरा नंबर चाहिए था और जब मैंने मना कर दिया तो वह इंस्टाग्राम पर मुझे स्टॉक करने लगा था।' बताया जा रहा है कि छोटे पर्दे की अभिनेत्री सोनल आसिम के भाई उमर रियाज की दोस्त रह चुकी हैं। सोनल ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि 'आसिम डेढ़ साल तक अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति के साथ लीव-इन में रह रहे थे और उमर ने उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड से मिलवाया भी था'। 

सोनल ने सोशल मीडिया पर अपनी और आसिम रियाज की कुछ व्हॉट्सएप चैट शेयर की। इस चैट में उमर रियाज ने सोनल को आसिम की लव लाइफ के बारे में बात करने पर सवाल उठाया। वहीं इस दौरान वह सोनल को फ्लॉप अभिनेत्री और छपरी टिकटॉक तक कह दिया। सोनल ने इन चैट्स को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था। फिलहाल सोनल का ये अकाउंट आधिकारिक नहीं था। सोनल ने इन चैट्स को वायरल करते हुए लिखा था, 'देखो सच्चाई सामने आने के बाद उमर रियाज कैसे बर्ताव कर रहे हैं। यदि मैं फ्लॉप एक्ट्रेस या छपरी टिकटॉक स्टार भी हूं तो मैं खुश हूं, क्योंकि जो भी हूं अपने दम पर हूं। कम से कम किसी और के फेम पर नहीं जीती।' इसके अलावा सोनल की इस पोस्ट पर बाकी यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दी। आसिम के फैन्स जहां इस मामले को लेकर सोनल को आड़े हाथ ले रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं सोनल को काफी सपोर्ट कर रहे हैं। 

BB13 : रजत शर्मा के सामने सलमान की हुयी बोलती बंद, ब्रेकअप पर किया चौंकाने वाला खुलासा

Aadatein Song First Look: कांस फिल्म फेस्टिवल से पहले शिवांगी ने दिया फैंस को यह तोहफा

BB13 : जब शिल्पा ने कर दी शादी की बात तो फुट-फुट कर रो पड़े सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -