BB13 : बिगबॉस के घर में पहली बात रट नजर आये सिद्धार्थ, शहनाज़ ने संभाला
BB13 : बिगबॉस के घर में पहली बात रट नजर आये सिद्धार्थ, शहनाज़ ने संभाला
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो 'बिग बॉस 13' में इस वीकेंड का वार में सलमान खान नहीं बल्कि निर्देशक रोहित शेट्टी पहुंचे। रोहित शेट्टी ने पहले सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को समझाया कि दोनों के झगड़े में दोनों ही गलत दिख रहे हैं। कभी सिद्धार्थ की गलती होती है कभी आसिम की। दर्शकों को भी ये काफी नकारात्मक लग रहा है। ऐसे में उन्हें अपने झगड़े सुलझा लेने चाहिए। इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट से मजेदार टास्क करवाए।

इस दौरान घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया गया था । रोहित शेट्टी ने पहले कहा कि जो टीम जीतेगी उसे एक खास गिफ्ट दिया जा सकता है। उन्हें उनके घर से आए गिफ्ट दिए जाएंगे लेकिन टास्क खत्म होने के बाद रोहित शेट्टी ने दोनों ही टीमों को गिफ्ट दिए। इस दौरान सिद्धार्थ के घर से एक फोटो फ्रेम और चिट्ठी आई। जिसे देख सिद्धार्थ इमोशनल हो जाते हैं। शो में सिद्धार्थ को इस तरह इमोशनल पहली बार देखा गया। सिद्धार्थ की मां ने उनके लिए ये चिट्ठी लिखकर भेजी है जिसे पढ़ते हुए वो रो देते हैं। सिद्धार्थ को रोता देख शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। सिद्धार्थ के पास खड़ी शेफाली बग्गा कहती हैं कि चिट्ठी में पहली लाइन लिखी है 'कैसी तबीयत है बेटा।'

शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'चिट्ठी पढ़कर खुश हो गया? कुछ निगेटिव तो नहीं है। शो में तू घरवालों को बदनाम कर रहा है या नाम बना रहा है?' शहनाज की बात सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं और कहते हैं कि हां वो बहुत खुश हैं। सिद्धार्थ की मां ने चिट्ठी में लिखकर भेजा कि 'स्मार्ट बनकर खेलो। घर में सभी तुझे याद करते हैं। दूसरे के साये मत बनो और किसी के उकसावे में मत आओ।' चिट्ठी मिलने के बाद सिद्धार्थ बिग बॉस का शुक्रिया करते नजर आते हैं।

कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने फैशन की दुनिया में रखा कदम, फैंस के लिए शेयर किये स्पेशल टिप्स

'द कपिल शर्मा शो' से वायरल हुआ इस अभिनेता का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -