टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने  फैशन की दुनिया में रखा कदम, फैंस के लिए शेयर किये स्पेशल टिप्स
टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने फैशन की दुनिया में रखा कदम, फैंस के लिए शेयर किये स्पेशल टिप्स
Share:

 

टीवी अभिनेत्री युविका चौधरी रिएलिटी शो की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं. अब युविका एक नया वेंचर शुरु कर चुकी हैं. जी हां, अभिनेत्री ने अब एक फैशन वेंचर शुरु कर चुकी हैं हाल ही में अपने चाहने वालों के लिए कुछ फैशन टिप्स शेयर किए है. युविका चौधरी ने फैशन टिप्स शेयर  करते हुए यह कहा, "अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करने के लिए सर्दियों का मौसम एक उपयुक्त वक्त है." नच बलिए के सीजन 9 में अपने पति प्रिंस नरूला संग भाग लेने वाली युविका ने ठंड के इस मौसम के लिए कुछ फैशन टिप्स शेयर किए हैं जो कुछ इस तरह  हैं-

1. लेयरिंग सर्दियों में स्टाइल के साथ प्रयोग करने का एक हिस्सा है. ओवरकोट फैशन में हैं, इन्हें टर्टलनेक या हाई-नेक स्वेटर्स के साथ पहना जा सकता है. अपने लुक को एक फिनीशिंग टच देने के लिए ओवरकोट के ऊपर से एक स्लिम बेल्ट पहन सकते हैं.

2. छोटे-मोटे साधारण से आभूषण आपके इस खास लुक में एक चमक पैदा कर सकती हैं. एक सिंपल स्टोन ईयररिंग्स को इस लुक के साथ कैरी किया जा सकता है. यह एक ऐसी चीज है जो किसी भी मौसम में फैशन में बनी रहती है.

3. ऊनी स्कार्फ और खिले हुए रंगों की खूबसूरत टोपियां आपको भीड़ से अलग दिखा सकती हैं. इससे आपको गर्माहट भी महसूस होगी और फैशन में भी कोई कमी नहीं आएगी.

4. एक छोटे से स्कर्ट को स्टॉकिंग्स और हाई लेंथ बूट्स के साथ पेयर किया जा सकता है. इससे भी लुक काफी बेहतर होगा.

हाल ही में युविका ने महिलाओं के फैशन परिधान ब्रांड जोमो की सह-मालकिन बनीं हैं. इसके बारे में उन्होंने कहा, "जोमो दीर्घकालिक फैशन के दृष्टिकोण के साथ भारतीय और पाश्चात्य शैली के पोशाकों का एक सही मेल है जो कम मूल्य और अच्छी क्वालिटी के हैं. हम 2020 में कपड़ों की एक बेहद ही रोचक और नई श्रृखंला को लॉन्च करने वाले हैं."

अब गूगल मैप के जरिये धुंध सकते है इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग स्टेशन, ऐसे करिये इस्तेमाल

BB13 : जानिये इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, यह छह लोग है नॉमिनेट

BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -