BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल हुए बेघर, मौका मिलते ही रश्मि ने शहनाज़ के लिए बोली ऐसी बात
BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल हुए बेघर, मौका मिलते ही रश्मि ने शहनाज़ के लिए बोली ऐसी बात
Share:

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते बड़े फेर-बदल होने वाले हैं। पहले से ही घर में काफी टि्वस्ट एंड एर्न देखने को मिल रहे हैं । अब बिग बॉस में सीजन 11 के फाइनलिस्ट रह चुके विकास गुप्ता की भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है । अब बिग बॉस एक ऐसा फैसला लेंगे जिससे सभी घरवाले हिल जाएंगे।  आज बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला बाहर चले जाएंगे। जी हां, शो का एक प्रोमो सामने आया है| इसमें बिग बॉस ये कहते नजर आए कि सिद्धार्थ शुक्ला को इस घर से बाहर भेजा जा रहा है । ये सुनते ही सभी घरवालों की हवाइयां उड़ गईं । ये सुनते ही शहनाज फूट-फूटकर रोने लगीं । 

 

 

इसके अलावा माहिरा को भी रोते देखा गया। सिद्धार्थ के बाहर जाने से कुछ घरवालों को खुशी भी होती है । ऐसे में शहनाज अकेली पड़ जाती हैं। इस फैसले में टि्वस्ट तब आया जब सिद्धार्थ घर से निकलकर सीक्रेट रूम में पहुंच जाते हैं । सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा को भी सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा । 

ये दोनों सीक्रेट रूम से ही घरवालों की हलचल पर नजर रखेंगे। प्रोमो में ये भी दिखाया गया कि नॉमिनेशन के लिए अधिकतर घरवाले शहनाज का नाम लेते हैं । वहीं मास्टर माइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता, अरहान को नॉमिनेट करते नजर आए । जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ को टायफाइड हो गया है, उनकी तबीयत बीते काफी दिन से ठीक नहीं है । ऐसे में माना जा रहा था मेडिकल ट्रीटमेंट की कारण से उन्हें घर से बाहर किया जा सकता है। आज सिद्धार्थ घर से बाहर जाएंगे लेकिन घर से बेघर नहीं होंगे बल्कि सीक्रेट रूम में जाएंगे।

हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल

घर से बेघर होने के पहले फूट-फूटकर रोईं हिमांशी खुराना, असीम ने किया किस

यहाँ जानिए Zee Rishtey Awards 2019 की विनर लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -