घर से बेघर होने के पहले फूट-फूटकर रोईं हिमांशी खुराना, असीम ने किया किस
घर से बेघर होने के पहले फूट-फूटकर रोईं हिमांशी खुराना, असीम ने किया किस
Share:

आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड का वार बिग बॉस सीजन 13 का सबसे ड्रामेटिक एपिसोड रहा और वीकेंड का वार में एंटरटेनमेंट के साथ इमोशन्स की भरमार भी देखने को मिली. इस बार शो से 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' यानी हिमांशी खुराना को बेघर होना पड़ा. वह घर से निकल चुकीं हैं और घर से बाहर जाने का दुख हिमांशी के चेहरे पर साफ दिखाई दिया. इस दौरान वह अपने दोस्तों से गले लगकर खूब रोईं.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक ऑडियंस से सबसे कम वोट्स मिलने की वजह से हिमांशी और शेफाली जरीवाला बॉटम 2 में थे और सलमान ने घरवालों को ये पावर दी कि वो दोनों में से किसी एक डिजर्विंग कंटेस्टेंट के लिए वोट करें. ऐसे में अधिकतर घरवालों ने शेफाली जरीवाला को डिजर्विंग कंटेस्टेंट बताकर घर में रहने के लिए वोट किया और फिर कम वोट मिलने के कारण हिमांशी घर से निकल गईं.

वहीं हिमांशी के जाने का सबसे ज्यादा दुख असीम रियाज, शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ को हुआ. वहीं हिमांशी के बाहर जाने की खबर पर असीम ने उन्हें किस करके भारी दिल से शो से रुख्सत किया और वहीं हिमांशी भी जाने से पहले खूब रोईं. आप सभी को बता दें कि शो में हिमांशी और असीम के बीच एक स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला था लेकिन हिमांशी के घर से जाने के बाद असीम बहुत दुःखी हो चुके हैं और अकेला महसूस कर रहे हैं.

BB13 : रश्मि की इस हरकत से उनकी माँ को हुआ था अफेयर होने का शक

घर से बेघर हुईं हिमांशी खुराना, अरहान को माफ़ कर रश्मि ने लगाया गले

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -