BB13: देवोलीना के घर से जाते ही सिद्धार्थ बने राजा और रश्मि को बनाया घोड़ा
BB13:  देवोलीना के घर से जाते ही सिद्धार्थ बने राजा और रश्मि को बनाया घोड़ा
Share:

'बिग बॉस 13' के प्रशंसकों को अभी हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सबसे बड़ी खुशखबरी मिली है। 'बिग बॉस' के एतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि शो को पांच हफ्ते आगे बढ़ाया गया। इस बात से कुछ घरवाले खुश हुए कुछ ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी। 30 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों से एक ऐसा टास्क करवाया जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर के राजा बन गए हालाँकि वजीर का टैग विशाल आदित्य सिंह को मिला। 

'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने घर के कैप्टन बने सिद्धार्थ शुक्ला को जिम्मेदारी दी कि वह घरवालों के खेल के आधार पर शतरंज की बिसात पर उनके नाम के टैग उन्हें दे। सिद्धार्थ शुक्ला को न केवल घरवालों को टैग देना था बल्कि वह टैग उन्हें क्यों दे रहे हैं यह भी बताना था। सिद्धार्थ ने शहनाज को हाथी का टैग पहनाया। शहनाज को यह टैग देते ही सिद्धार्थ ने कहा कि वह सबकुछ जानने के बाद भी वही करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है। पारस छाबड़ा को ऊंट का और हिंदुस्तानी भाऊ को प्यादा का। इसके बाद रश्मि देसाई को घोड़ा का टैग दिया गया । सिद्धार्थ ने कहा कि वह ढाई कदम चलने के बाद कुछ भी सोचती नहीं है। इसलिए इस टैग की सही हकदार वही हैं। सिद्धार्थ के यह कहते ही रश्मि और सिद्धार्थ की नोकझोंक हो गई। इससे पहले घरवालों के बीच खाने को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

असल में, रश्मि और विशाल ने फ्रिज से चुराकर पास्ता खा लिया था। यह पास्ता 'बीबी लग्जरी बजट' जीतने वाली टीम का था। इस टास्क को सिद्धार्थ की टीम ने जीता था। 'बिग बॉस' ने रश्मि और विशाल की क्लास लगाई जिसके बाद यह बात उन्हें घरवालों को बताने को कहा था। जैसे ही रश्मि और विशाल ने यह बात सभी घरवालों को बताई तो रश्मि और विशाल से सिद्धार्थ का झगड़ा हुआ। यहां तक कि रश्मि रो पड़ीं। 'बिग बॉस' से देवोलीना भी बेघर हो चुकी हैं। फिलहाल देवोलीना इस बार घर से बाहर निकलने के लिए नॉमिनेटड नहीं थीं। तबीयत ठीक न होने के वजह से उन्होंने शो को बीच में छोड़ा। फिलहाल वह वापसी करेंगी या नहीं इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। इस हफ्ते छह कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटड थे। इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं। माहिरा और पारस को छोड़कर बाकी सभी सुरक्षित हो गए हैं। अब जानना यह है  कि माहिरा और पारस में से कौन घर से बाहर जाता है। 

हिना खान बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर किये रोमांटिक फोटो

सलमान खान ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्से पर काबू करने की सलाह

अब तारक मेहता के ये किरदार व्हाट्सप्प स्टिकर के रूप में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -