सलमान खान ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्से पर काबू करने की सलाह
सलमान खान ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्से पर काबू करने की सलाह
Share:

बिग बॉस 13 में बिग घरवालों को बताते है कि बिग बॉस का सबसे सफल सीजन बन गया है. जिसके बाद बिग बॉस घरवालों बताते है कि सीजन को 5 हफ्तों के लिए बढ़ दिया गया है. घर में सभी लोग काफी खुश हो जाते है जिसके घर में आपस में बात करते है कि क्या करना है. शहनाज काफी खुश हो जाती है. रात को विशाल और रश्मि मिलकर पास्ता खा लेते है. ये पास्ता सिद्धार्थ की टीम के लिए था. आनेवाले दिन रश्मि और विशाल को बिग बॉस बोलते है कि आप दोनों ने पास्ता खाकर घर का नियम तोड़ा है.

जिसके बिग बॉस विशाल और रश्मि को बोलते है कि घरवालों को आप ये बात बताओ रश्मि और विशाल जब घरवालों को बताते है कि पास्ता हमने खा लिया जिसके बाद लग्जरी बजट वापस देना होगा, जिसके बाद विशाल और सिद्धार्थ के बीच काफी बहस हो जाती है. पास्ता की चोरी की वजह सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी बहस हो जाती है. सिद्धार्थ रश्मि को काफी कुछ बोलता है कि पास्ता चोर जिसके बाद रश्मि को अच्छा नहीं लगता है. सिद्धार्थ लग्जरी बजट वापस देने से मना कर देता है.

सलमान खान घरवालों को सरप्राइज देते है. घर का कोई भी कंटेस्टे तैयार नहीं होते है. सलमान खान घरवालों पास्ता चुरा कर खाने को लेकर बोलते है कि ये खाने की बात नहीं है बल्कि ये नियम है जो पूरे घरवालों को फॉलो करना होता है.सलमान खान देबोलीना के बीमारी की बात करते है. एक तरफ सलमान खान घरवालों से पुछते है कि शो 5 हफ्तों के आगे बढ़ गया है जिसको सिद्धार्थ खुश नही है. क्योंकि उनके कुछ और प्लान है

दरोगा जी गाने पर इस मशहूर हरियाणवी डांसर ने बिखेरा जलवा

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का रोमांस सोशल मिडिया पर हो रहा वायरल

करण ने पकड़ा पृथिवी का कॉलर, प्रीता के प्यार में की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -