हिना खान बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर किये रोमांटिक फोटो
हिना खान बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर किये रोमांटिक फोटो
Share:

एक्ट्रेस हिना खान ने अभी हाल ही में फिल्म हैक्ड की शूटिंग पूरी की है. उनकी ये फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद हिना खान राजस्थान के पुष्कर में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां मना रही हैं. पिछले दिन उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर बॉयफ्रेंड संग एक बेहद प्यारी रोमांटिक फोटो साँझा की है. हिना खान ग्रीन कलर की जैकेट और लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में दोनों की केमेस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है. हिना खान सबके सामने अपने प्यार को खुलकर जाहिर कर चुकी हैं. आए दिन दोनों एक साथ घूमते, पार्टी करते और हैंगआउट करते नजर आ जाते हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़़ती हैं.

हिना खान के करियर की बात की जाए तो उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी की दुनिया में एंट्री की थी. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इस शो से वह अक्षरा बहू के नाम से घर-घर में पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद वह बिग बॉस के घर में नजर आईं. बिग बॉस में हिना खान का अलग ही रूप देखने को मिला. बिग बॉस के बाद हिना खान एकता कपूर के टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी में कमोलिका के किरदार में नजर आईं. परन्तु हिना खान ने फिल्म में अपने डेब्यू के चलते शो को छोड़ दिया.

हिना खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू किया. हिना खान अब जल्द ही फिल्म हैक्ड में नजर आएंगी. फिल्म में हिना खान लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म में हिना खान एक मैग्जीन एडिटर का किरदार निभाएंगी. फिल्म में हिना खान के साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कर भी मुख्य किरदार में दिखेंगे. फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं अमर पी ठक्कर और कृष्णा भट्ट होंगे.

हैदराबाद डॉक्टर रेप केस : राखी सावंत का फूटा गुस्सा, कहा- हराम के जनो को.....

Box Office Collections : 'कमांडो 3' का दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

स्वर्ण मंदिर पहुंचे आमिर खान, माथा टेक लिया प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -