BB13: शिल्पा शेट्टी के सामने सिद्धार्थ ने शहनाज को तोहफे में दि ये खास चीज, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए घरवालें
BB13: शिल्पा शेट्टी के सामने सिद्धार्थ ने शहनाज को तोहफे में दि ये खास चीज, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए घरवालें
Share:

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच अब ट्रॉफी जीतने की रेस शुरू हो गई है. कंटेस्टेंट्स शो जीतने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. अपने अंतिम मोड़ पर पहुंचने पर भी शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगातार जारी है. बीते एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती भी की.

शिल्पा शेट्टी ने घर में आकर सबसे पहले कंटेस्टेंट्स को योग क्लासेस दीं. घरवालों ने पूरे धमाल और मस्ती के साथ योग की अलग-अलग मुद्राएं करके शिल्पा और फैन्स को इंप्रेस भी किया. इसके बाद कंटेस्टेंट्स ने घर में अपनी खूबसूरत यादें बताते हुए शिल्पा शेट्टी के सामने एक दूसरे को खास गिफ्ट्स दिए. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी स्पेशल फ्रेंड शहनाज गिल को अपने ग्रे कलर के शॉर्ट्स दे दिए. सिद्धार्थ का शहनाज को शॉर्ट्स देने पर शिल्पा शेट्टी समेत सभी घरवाले जोर-जोर से हंसते हैं. वहीं, दूसरी ओर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को अपनी लिपस्टिक तोहफे में दी.

इनके अलावा माहिरा ने पारस को परफ्यूम दे दिया और पारस ने माहिरा को अपना ब्रेसलेट. आरती सिंह ने रश्मि देसाई को अपना सलवार सूट गिफ्ट किया. वहीं आसिम ने रश्मि को अपना परफ्यूम गिफ्ट के रूप में दिया. वहीं, अगर शो की बात करें तो शो फिनाले से एक हफ्ते दूर है और आखिरी हफ्ते में आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि फिनाले से पहले कौन घर से बाहर होता है.

BB13: शहनाज को छोड़ इस कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ ने किया सपोर्ट, बना टॉप 4 फाइनलिस्ट

अदनान सामी अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस पहुंचे, सलमान संग शेयर की ये तस्वीर

टीआरपी का बोझ झेल पाएगा बैरिस्टर बाबू, चैनल के बीच होने वाला है महामुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -