नेहा कक्कर से शादी के लिए बचा रहे हैं पैसे आदित्य, सोशल मीडिया पर खुली पोल
नेहा कक्कर से शादी के लिए बचा रहे हैं पैसे आदित्य, सोशल मीडिया पर खुली पोल
Share:

हिंदी सिनेमा की सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन दिनों दोनों 'इंडियन आइडल 11' में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा  शो में अक्सर दोनों की शादी को लेकर बात छिड़ ही जाती है। हाल ही में नेहा हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आई थीं। वही अब आदित्य नारायण ने भी शादी के लिए पैसे बचाने शुरू कर दिए हैं। इसके अलावा इस बात खुलासा आदित्य नारायण की एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुआ है। असल में आदित्य ने नेहा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। वही इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए विशाल ददलानी ने आदित्य से पूछा, 'तुम नेहा को गोवा लेकर गए हो? मालिबू में बीच बंद था क्या?'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैलिफोर्निया के मलिबू स्थित समुद्र तट काफी प्रसिद्ध है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विशाल ददलानी के इस कमेंट पर जवाब देते हुए आदित्य नारायण ने लिखा, 'अरे नहीं सर, मैं शादी के खर्च के लिए पैसे बचाने की कोशिश कर रहा हूं।' वही इस पोस्ट के नीचे नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट करते हुए लिखा है- आदी द मॉडल। इससे पहले नेहा ने शादी का लाल चूड़ा पहने हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था। इसमें नेहा कार के अंदर बैठी दिख रही थीं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ नेहा ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ था और वो इसे फ्लॉन्ट कर रही थीं।वही नेहा गाना गा रही थीं, 'कब वो दिन आएगा, जब हम भी मेहंदी लगवाएंगे, ना जाने कब आएंगे और डोली में ले जाएंगे, याद पिया की आने लगी।बता दें कि नेहा और आदित्य साथ में गाना 'गोवा बीच' शूट कर रहे हैं। 

इसके अलावा इसमें नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। वही गाने में आदित्य नेहा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। दूसरी तरफ 'इंडियन आइडल' के मंच पर नेहा और आदित्य के प्रपोज करने से लेकर शगुन देने तक सभी रस्में निभाई जा चुकी हैं। स्टेज पर दोनों के माता-पिता भी पहुंचे थे। उदित नारायण ने शो में कहा था कि उन्हें ये रिश्ता मंजूर है। इसके अलावा शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। वही अब ये शो की टीआरपी के लिए दिखाया जा रहा है या वाकई दोनों शादी करने जा रहे हैं ये तो 14 फरवरी को पता चलेगा। फिलहाल ऐसी खबरें हैं कि दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

BB13: शहनाज को छोड़ इस कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ ने किया सपोर्ट, बना टॉप 4 फाइनलिस्ट

अदनान सामी अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस पहुंचे, सलमान संग शेयर की ये तस्वीर

टीआरपी का बोझ झेल पाएगा बैरिस्टर बाबू, चैनल के बीच होने वाला है महामुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -