BB13 : घर में होगी एक नए शख्स की एंट्री, पारस छाबड़ा की लगेगी क्लास
BB13 : घर में होगी एक नए शख्स की एंट्री, पारस छाबड़ा की लगेगी क्लास
Share:

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 का सफर अब अपने मुकाम के काफी करीब है. इसके अलावा सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जीतने की होड़ बढ़ चुकी है और साथ ही बढ़ चुकी है मेकर्स में शो को और ज्यादा मसालेदार और दिलचस्प बनाने की चुनौती भी. टीवी के शो बिग बॉस के इसी हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच खबर है कि सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला जल्द ही शो में नजर आ सकते हैं. इसके साथ ही  प्रिंस के फैन्स के सपोर्ट की बात की जाए तो शो में अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने करोड़ों लोगों का सपोर्ट हासिल किया था. प्रिंस कई रियलिटी शोज का हिस्सा रहे हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

 परन्तु सवाल ये है कि बिग बॉस सीजन 13 में प्रिंस आखिर क्या करने के लिए आ रहे हैं? रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिंस घर में कोई टास्क परफॉर्म करवा सकते हैं.खबरों की मानें तो ये एक एलीट क्लब टास्क हो सकता है जिसमें घर के वर्तमान सदस्यों को कैप्टंसी जीतने का मौका मिल सकता है या फिर इम्यूनिटी भी जीतने को मिल सकती है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस पारस छापड़ा द्वारा हाल ही में दिए गए कुछ बयानों से खुश नहीं हैं. 

इसके अलावा जाहिर तौर पर यदि प्रिंस घर में जाते हैं तो वह पारस से कुछ कहना चाहेंगे. देखना दिलचस्प होगा कि प्रिंस को देखने के बाद घरवालों का रिएक्शन कैसा रहता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रिंस पिछले दिनों उस वक्त काफी चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने नच बलिए सीजन 9 जीतने के बाद ये बयान दिया था कि अब कोई शो उन्हें अप्रोच नहीं करेगा. एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए प्रिंस ने कहा- मुझे नहीं लगता कि कोई भी रियलिटी शो अब मुझे अप्रोच करेगा

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व

फ़िल्म फेयर नाइट्स में शिबानी और फरहान ने दिखाया जलवा, शेयर किए फोटोज.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -