सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहने नजर आईं शहनाज, फैंस ने की ऐसी कमेंट्स
सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहने नजर आईं शहनाज, फैंस ने की ऐसी कमेंट्स
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में कई जोड़ियां बनी और सभी जोड़ियों को अब तक प्यार मिल रहा है. ऐसे में इन दिनों हिमांशी आसिम के साथ सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी भी चर्चाओं में हैं. जी दरअसल हाल ही में दोनों को एक साथ देखा गया था और दोनों बहुत शानदार अंदाज में नजर आए थे. वैसे सिद्धार्थ और शहनाज की मजबूत बॉन्डिंग को एक और तस्वीर से समझ सकते हैं जो हाल ही में सामने आई है. इस तस्वीर में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की टी शर्ट पहन रखी है जो हैरान करने वाली है.

वैसे आपको बता दें कि शहनाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और इसमें वह काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं लेकिन उनसे कहीं अधिक लोगों का ध्यान खींचा है उनकी टीशर्ट ने. जी दरअसल अगर आपको याद हो तो यह वही टीशर्ट है जो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में कई बार पहन चुके हैं.

आपको याद हो यह उन्होंने बिग बॉस के घर में कई बार पहनी थी और अब इसे शहनाज ने पहनी है. इस फोटो के कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी की खूब तारीफ की जा रही है और फैंस एक के बाद एक सिडनाज को परफेक्ट जोड़ी कह रहे हैं. आपको याद ही होगा शो के दौरान तो दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलती ही थी, अब शो खत्म होने के बाद भी सिडनाज का जलवा कायम है. दोनों को एक साथ कई बार देखा जा चुका है और लोग भी दोनों को खूब प्यार देते हैं.

ट्रोलर्स को दिया सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंहतोड़ जवाब

Does HIT पहले दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश

अपकमिंग साउथ मूवी 'MR AND MISS' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -