अपकमिंग साउथ मूवी 'MR AND MISS' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
अपकमिंग साउथ मूवी 'MR AND MISS' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

साउथ मूवी के जाने माने कलाकार ज्ञानेश्वरी कंद्रेगुला और सैलेश सनी को आज केसमय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं 'मिस्टर एंड मिस' का ट्रेलर हमें फिल्म के आधार और कहानी के बारे में बताता है. ज्ञानेश्वरी कंद्रेगुला और सैलेश सनी, जो गहराई से प्यार करते हैं, ने अपनी पहली ख़ास पलों और रोमांटिस लव स्टोरी का एक वीडियो शूट किया ताकि स्मृति अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए क़ीमती हो सके.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जिस उपकरण में वीडियो संग्रहीत किया जाता है वह खो जाता है, जिसके लीक होने की संभावना को जोखिम में डालते हुए और वायरल हो रहा है. लड़की बेहद चिंतित है. लेकिन उसका आदमी, ऐसा प्रतीत होता है, उसकी दुर्दशा के प्रति संवेदनशील नहीं है. बड़े पर्दे पर क्या देखा जाना है. भीड़-वित्त पोषित फिल्म के रूप में निर्मित, यह अशोक रेड्डी निर्देशन रीडिंग लैंप क्रिएशन्स द्वारा निर्मित किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  यशवंत नाग के संगीत के साथ, रोमांटिक ड्रामा की सिनेमैटोग्राफी सिद्दम मनोहर ने की है. गीत पावन रचेपल्ली के हैं. पटकथा और संवाद सुधीर वर्मा द्वारा हैं. संपादन कार्तिक कट्स द्वारा किया गया है. आर्ट डायरेक्शन करिश कुमार द्वारा किया गया है.

कन्नड़ का शो नागिनी 2 एक अच्छी शुरुआत

bigboss 2 malayalam : वीना और आर्या को इस वजह से भेजा जेल

सा रे गा मा पा केरलम ने दी अभिनेता कलाभवन मणि को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -