Does HIT पहले दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश
Does HIT पहले दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश
Share:

हाल ही में साउथ सिनेमा घरों में दस्तक देने के बाद, अब 'DOES HIT’, जो इस बीत शुक्रवार यानी 28 फरवरी को रिलीज़ हुई, ने कथित तौर पर एक दिन में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 1.25 करोड़ रुपये से अधिक की हिस्सेदारी अर्जित की, विश्वक सेन ने अभिनीत की, इस नानी उत्पादन के पास अपने शुरुआती संग्रह के बारे में मुस्कुराने का हर कारण है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि डॉ. शैलेश कोलानू (पहली) द्वारा निर्देशित, क्राइम थ्रिलर महत्वपूर्ण प्रशंसा के लिए आया है. जैसा कि हमारी समीक्षा ने कहा, यह काफी हद तक एक True-blue murder का रहस्य है, जिसके लिए बहुत सारे रहस्य हैं. "अच्छी तरह से निष्पादित और चालाकी से व्यवहार किया गया, 'हिट' ग्रेविटास के साथ एक थ्रिलर साबित होता है. नीट प्रदर्शन, विशेष रूप से विश्वक सेन द्वारा, और यहीं नहीं इस फिल्म ने आटे ही सिनेमा घरों में अपना जलवा बिखेर दिया है.  लेकिन यह एक सही थ्रिलर होने से बहुत दूर है.

खुपिया मीडिया की समीक्षा में कहा गया है कि मनोरंजक कहानी और एक रोमांचक क्लाइमेक्स, फिल्म आपको थोड़ा निराश करती है. फिल्म वीकेंड पर काफी वादा करती है. रूहानी शर्मा, भानुचंदर, मुरली शर्मा और अन्य लोगों द्वारा अभिनीत, 'हिट' में क्रमशः एस मणिकंदन और अविनाश कोल्ला की सिनेमैटोग्राफी और कला निर्देशन है.

साउथ एक्टर पवन कल्याण की मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने

कन्नड़ का शो नागिनी 2 एक अच्छी शुरुआत

bigboss 2 malayalam : वीना और आर्या को इस वजह से भेजा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -